Notification Icon
Hindi Newsउत्तराखंड न्यूज़Raped after befriending a minor girl photo video went viral on social media

नाबालिग लड़की से दोस्ती कर रेप, सोशल मीडिया पर फोटो-वीडियो कर दी वायरल 

आरोप है कि दोस्ती के बहाने झांसा आरोपियों ने उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म कर उसकी अश्लील फोटो और वीडियो बना ली और उसके बाद उसे ब्लैकमेल करने लगे। आरोप है कि बीते दिनों रेप कर फोटो वायरल कर दी।

Himanshu Kumar Lall रुद्रपुर, हिन्दुस्तान, Wed, 7 Aug 2024 11:35 AM
share Share

नाबालिग लड़की के साथ रेप कर उसकी फोटो और वीडियो सोशल वीडियो पर वायरल कर दी गई। किशोरी की मां की तहरीर के आधार पर पुलिस ने तीन आरोपियों पर मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच की जा रही है।

रुद्रपुर निवासी एक महिला ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि कुछ माह पूर्व तीन युवक किच्छा निवासी मुनाजिर पुत्र नाजिम, रेशमबाड़ी निवासी मुनीम पुत्र मुबारक अली और भदईपुरा निवासी मोहित पुत्र मनोज ने उनकी नाबालिग बेटी से दोस्ती कर ली।

आरोप है कि दोस्ती के बहाने झांसा आरोपियों ने उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म कर उसकी अश्लील फोटो और वीडियो बना ली और उसके बाद उसे ब्लैकमेल करने लगे। आरोप है कि बीते दिनों आरोपी युवकों ने बेटी की अश्लील फोटो वायरल कर दी।

कोतवाल मनोहर सिंह दसौनी ने बताया कि तीनों आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें