Hindi Newsउत्तराखंड न्यूज़married women gives sedative to family members to meet lover in uttarakhand

शादीशुदा महिला को हुआ पड़ोसी से प्यार, मिलने के लिए हुई बेकरार; घरवालों के साथ कर दिया कांड

उत्तराखंड के उधमसिंह नगर में एक अजीब घटना सामने आई है। यहां एक शादीशुदा महिला को अपने पड़ोसी से प्यार हो गया। प्रेमी से मिलने के लिए उसने घरवालों की जान दांव पर लगा दी। आइये जानते हैं पूरा मामला।

Mohammad Azam वार्ता, देहरादूनSat, 27 July 2024 01:08 PM
share Share

उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर में प्रेम प्रसंग में एक अजीब घटना सामने आई है। यहां एक महिला अपने प्रेमी से मिलन के लिये बेकरार थी। इसलिए प्रेमिका ने प्रेमी के कहने पर घर के सदस्यों को खाने में नींद की गोली खिला दी। इसके बाद जब घरवाले गहरी नींद में सो गए तो पुलिस से बचने के लिये घर में रखी नकदी और गहने भी लूट लिए। लूट के बाद दोनों को लगा कि वो इस घटना को लूट की शक्ल दे देंगे। लेकिन पुलिस ने मामले का खुलासा कर दिया। आखिरकार पुलिस ने प्रेमी और प्रेमिका को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। मामले का खुलासा तो पूरी कहानी सामने आ गई।

मामला किच्छा के कोलकाता फार्म के भगवान पुर भक्तपुर गांव की है। यहां विगत 24 जुलाई को एक ही परिवार के सदस्यों को बेहोश कर लूटने की घटना सामने आई थी। घर के सदस्य जब अगले दिन भी होश में नहीं आए तो किच्छा पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने जांच की तो चौंकाने वाले तथ्य सामने आए। पता चला कि घर के लोगों को गहरी नींद में सुलाने वाला कोई और नहीं बल्कि घर की ही एक महिला थी। इस घटना में खुलासे के बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। आइये जानते हैं आखिर पूरा मामला क्या है?

घटनाक्रम के अनुसार घर के ही अमरजीत सिंह की पत्नी सुखविंदर कौर के अपने पड़ोसी अमन सिंह से प्रेम संबंध थे। इस घटना के दिन पति अमरजीत अमृतसर गया था। बेकरार प्रेमी जोड़े ने रात में मिलने का प्लान बनाया लेकिन परिवार के सदस्यों का डर बना हुआ था। इससे बचने के लिए सुखविंदर ने परिवार के सभी सदस्यों को खाने में नींद की गोली दे दी। सभी बेहोश हो गए। दोनों ने इसे लूट की घटना करार देने के लिये घर में रखी नकदी और गहने भी चोरी कर लिये लेकिन पुलिस पकड़ से बच नहीं पाए। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही गहने भी बरामद कर लिए।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें