Notification Icon
Hindi Newsउत्तराखंड न्यूज़पिथौरागढ़Harish Dhami said that MLA dedicated to fund development

हरीश धामी ने कहा विधायक निधि विकास को समर्पित

धारचूला के विधायक हरीश धामी ने कहा उन्होंने अपने सुदूरवर्ती विधान सभा के गांवों के विकास के लिए विधायक निधि तत्परता से खर्च की है। कहा समकोट में...

Newswrap हिन्दुस्तान, पिथौरागढ़Fri, 26 March 2021 04:21 PM
share Share

धारचूला के विधायक हरीश धामी ने कहा उन्होंने अपने सुदूरवर्ती विधान सभा के गांवों के विकास के लिए विधायक निधि तत्परता से खर्च की है। कहा समकोट में मोबाइल टावर के लिए 29लाख 50 हजार की धनराशि ही शेष है।

शुक्रवार को विधायक धामी ने हिन्दुस्तान से अपनी बात साझा की। कहा कि वे तत्परता से काम करने वाले विधायक हैं। कहा धारचूला के ग्रामीण क्षेत्रों में विकास के लिए वे सक्रियता से जुटे हुए हैं।पूरी निधि से काम के प्रस्ताव वित्तीय वर्ष की समाप्ति से पहले ही भेज दिए गये हैं। समकोट में मोबाइल टावर लगाने के लिए अवशेष धनराशि का उपयोग किया जाएगा। धामी ने कहा कि विधायक का काम प्रशासन को प्रस्ताव देना है।उसमें वे सबसे आगे हैं।कहा पिछले साल के पुराने कामों की मात्र 2लाख ही निधि बची हुई है। धामी ने कहा कि सीमांत के विकास के लिए प्रतिबद्धता के साथ काम कर रहे हैं। आगे भी इसी तरह काम किया जाएगा। सरकार का सहयोग नहीं मिलने से आपदा प्रभावित क्षेत्रों के लोग परेशान हैं।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें