Notification Icon
Hindi Newsउत्तराखंड न्यूज़चम्पावतSP takes action against two soldiers of Tanakpur police station

टनकपुर थाने के दो सिपाहियों पर एसपी ने की कार्रवाई

लगातार मिल रही शिकायतों को देखते हुए एसपी ने टनकपुर कोतवाली में तैनात दो सिपाहियों का तबादला चम्पावत जिले की दूरस्थ चौकियों में कर दिया है। इन दोनों सिपाहियों पर लंबे समय से गंभीर आरोप लग रहे थे। कुछ...

Newswrap हिन्दुस्तान, चम्पावतThu, 14 May 2020 01:00 PM
share Share

लगातार मिल रही शिकायतों को देखते हुए एसपी ने टनकपुर कोतवाली में तैनात दो सिपाहियों का तबादला चम्पावत जिले की दूरस्थ चौकियों में कर दिया है। इन दोनों सिपाहियों पर लंबे समय से गंभीर आरोप लग रहे थे। कुछ दिन पूर्व वाहन चालकों ने भी इन दोनों सिपाहियों पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाया था। बताया जा रहा है कि ये दोनों सिपाही अर्से से चम्पातव जिले के तराई क्षेत्र में जमे हुए थे। सिपाही बिहारी लाल कुशवाहा और लाल बाबू पर लॉकडाउन के दौरान तरह-तरह के आरोप लगे थे। कुछ दिन पूर्व दोनों सिपाहियों पर वाहन चालकों ने अभद्रता और गलत व्यवहार करने का आरोप भी लगाया था। उन लोगों ने सिपाहियों की शिकायत एसपी लोकेश्वर सिंह से की थी। इसे देखते हुए एसपी ने लाल बाबू का सबसे दूरस्थ डांडा चौकी जबकि बिहारी लाल कुशवाहा का तबादला नेपाल सीमा से सटी पंचेश्वर कोतवाली कर दिया है। एसपी ने बताया कि दोनों सिपाहियों के खिलाफ शिकायतें मिल रही थी। इसी को देखते हुए दोनों का तबादला किया गया है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें