Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़wife was with her lover in the room on the second floor of the house when the husband arrived howled

रात में घर की दूसरी मंजिल पर कमरे में प्रेमी के साथ थी पत्‍नी, तभी पहुंच गया पति; मची चीख पुकार  

एक पत्‍नी रात के अंधेरे में घर की ऊपरी मंजिल पर कमरे में अपने प्रेमी के साथ थी। दोनों आपत्तिजनक हाल में थे तभी पति वहां पहुंच गया। पति को सामने देख पत्‍नी और उसके प्रेमी के होश उड़ गए।

Ajay Singh हिन्‍दुस्‍तान, बरेलीMon, 3 July 2023 06:48 AM
share Share

Married woman caught with lover:  बरेली के नवाबगंज क्षेत्र में एक पत्‍नी रात के अंधेरे में घर की ऊपरी मंजिल पर कमरे में अपने प्रेमी के साथ थी। दोनों आपत्तिजनक हाल में थे तभी पति वहां पहुंच गया। पति को सामने देख पत्‍नी और उसके प्रेमी के होश उड़ गए। फिर ऐसी चीख-पुकार मची कि पूरा घर और आसपास के लोग वहां जुट गए। गुस्‍साए परिवारीजनों ने महिला और उसके प्रेमी को पकड़कर बुरी तरह पीट दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों को अपने साथ थाने ले गई। 

मिली जानकारी के अनुसार पति कारचोबी का कारोबार करता है। वह अपनी पत्नी और बच्चों के साथ गांव में ही रहता है। कुछ दिनों पहले उसकी पत्नी का गांव में ही रहने वाले एक युवक से अफेयर हो गया। युवक आए दिन उससे मिलने के लिए उसके घर आने लगा। जानकारी उसके पति को हुई तो उसने उसपर पाबंदी लगा दी, लेकिन वह उससे छुप-छुपकर मिलती रही। शनिवार की रात युवक अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर पहुंच गया। घर में दूसरी मंजिल पर स्थित कमरे में वे दोनों थे। 

विवाहिता के पति ने उन दोनों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। खुद को घिरता देख युवक वहां से भाग खड़ा हुआ। चीख पुकार की आवाज पर आए लोगों ने उसका पीछाकर पकड़ लिया। बाद में विवाहिता के परिजनों ने उन दोनों को बंधक बनाकर उनकी खूब पिटाई की। सूचना पर पहुंची पुलिस उन दोनों को पकड़ कर थाने ले आयी। देर शाम तक दोनों पक्षों के बीच समझौते के लिए पंचायत चल रही थी। रविवार को पूरे दिन यह मामला गांव में चर्चा का विषय बना रहा।

लापता युवती को लेकर ग्रामीगों ने किया हंगामा
पड़ोस के एक गांव से एक युवती के छह दिन पहले लापता हो गई थी। इस मामले में शिकायत के बाद भी पुलिस की लापरवाही से आक्रोशित ग्रामीणों ने रविवार सुबह थाना परिसर में हंगामा दिया। परिजनों ने पड़ोस के ही एक परिवार के लोगों पर युवती के अपहरण में शामिल होने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज किए जाने की मांग की। 27 जून की दोपहर पड़ोस के गांव से 19 वर्षीय अविवाहित युवती गायब हो गई थी। परिजनों ने अगले दिन पुलिस को तहरीर दी किंतु पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज नहीं की। एसआई वैभव गुप्ता ने बताया कि गुमशुदगी दर्ज की गई है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें