Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़UP Nikay Chunav Results Corona time Helpers won Civic polls with many Votes public remembered work

UP Nikay Chunav Results: कोरोना काल के मददगारों को नहीं भूले लोग, वोटों की बारिश के साथ दिलाई जीत

कानपुर में कोरोना संक्रमण काल के मददगारों को शहर के लोग वाकई नहीं भूले। दिग्गज जो संकट में साथ खड़े रहे उनके साथ पब्लिक भी इस बार खड़ी रही। लोगों ने कोरोना काल के मददगारों को जिताने की पूरी कोशिश की।

Srishti Kunj संजय पाण्डेय, कानपुरMon, 15 May 2023 07:08 AM
share Share

भागलपुर, वरीय संवाददाता। खंजरपुर में प्रस्तावित बायपास का निर्माण हो रहा है, लेकिन न तो मायागंज की तरफ से न हीं छोटी खंजरपुर की तरफ से, कहीं निर्माण कार्य होने का बोर्ड नहीं लगा है। नतीजा यह है कि आए दिन इस होकर आने जाने वाली गाड़ियां खराब सड़कों में अटक जाती हैं। एक दिन पहले भी जानकारी के अभाव में डीआईजी कोठी की तरफ से आकर मायागंज जा रही एक एंबुलेंस निर्माणाधीन सड़क पर अटक गई। स्थानीय लोगों ने किसी तरह ठेल ठाल कर एंबुलेंस को बाहर निकाला तो वह मायागंज अस्पताल पहुंच सकी।

बड़ी खंजरपुर मुख्य मार्ग पर पाइपलाइन के लिए की गई खुदाई से वाहनों के आने-जाने में परेशानी हो रही है। स्थानीय पार्षद गोबिंद बनर्जी ने बताया कि एजेंसी की लापरवाही से इस रास्ते की यह स्थिति है। ठीक से काम ही नहीं किया जा रहा है। कहीं लीकेज है तो पाइप लाइन के लिए गड्ढा है। शुक्रवार को एंबुलेंस का चक्का धंस जाने से उसे निकलने में काफी परेशानी हो रही थी। अंत में लोगों ने धक्का देकर एंबुलेंस को बैक करवाया और उसे घुमाकर लेकर जाया गया। एंबुलेंस भागलपुर के बाहर से आ रही थी, इसलिए उसे इधर के रास्ते के बारे में जानकारी नहीं थी। इस बारे में बुडको के इंजीनियर ज्योति यादव ने बताया कि एजेंसी जब काम करती है तो निर्माण कार्य का बोर्ड लगाती है। जब काम नहीं चलता है तो स्थानीय लोगों को जाने आने में परेशानी न हो इसके लिए कोई घेराबंदी नहीं की जाती है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें