Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़up lok sabha election 2024: BJP is scared of Mulayam Singh s family Shivpal Yadav s reply to Amit Shah and Yogi

न उनका परिवार है, न घर में ही मंगलसूत्र का सम्मान किया, शिवपाल यादव का पीएम मोदी पर बड़ा हमला

up lok sabha election 2024: सपा नेता शिवपाल सिंह यादव ने सोमवार को पीएम मोदी पर बड़ा हमला किया। अमित शाह और सीएम योगी पर पलटवार किया। कहा- भाजपा दरअसल मुलायम सिंह यादव के परिवार से घबराई हुई है।

Yogesh Yadav लाइव हिन्दुस्तान, बदायूंMon, 29 April 2024 06:43 PM
share Share

up lok sabha election 2024: सपा के वरिष्ठ नेता शिवपाल सिंह यादव ने सोमवार को परिवारवाद के आरोपों और मंगलसूत्र को लेकर पीएम मोदी पर बड़ा हमला बोला। शिवपाल ने कहा कि उनका तो परिवार नहीं है। उन्होंने घर में ही मंगलसूत्र का सम्मान नहीं किया। शिवपाल ने कहा कि परिवारवाद को लेकर सपा पर अक्सर हमला करने वाली भाजपा दरअसल मुलायम सिंह यादव के परिवार से घबराई हुई है। उसके नेता इस खानदान के खिलाफ जितना बोलेंगे, लोकसभा चुनाव में सपा की जीत का अंतर उतना ही बढ़ता जाएगा।

शिवपाल ने अमित शाह और योगी पर भी हमला किया। शिवपाल ने कहा कि भाजपा के लोग नेताजी (सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव) के परिवार से घबराए हुए हैं। अमित शाह और योगी ने रैलियों में आरोप लगाया कि सपा को टिकट देने के लिए यादव समाज में केवल अपने परिवार के ही लोग मिले हैं।

लोकसभा चुनाव में पिछली बार के मुकाबले कम मतदान प्रतिशत दर्ज होने के बारे में शिवपाल ने कहा  कि हमारा मतदाता तो मजदूर और किसान है। उसको धूप और गर्मी से फर्क नहीं पड़ता। हमारा मतदाता तो वोट डाल रहा है। भाजपा का वोट बैंक घर से नहीं निकल रहा है, इसीलिए भाजपा में बहुत घबराहट है। 

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हाल में कहा था कि शिवपाल यादव की उम्र हो चुकी है, इसी वजह से उन्होंने बदायूं लोकसभा सीट से अपना नाम वापस लेकर अपने बेटे आदित्य को टिकट दिलवा दिया।

 इस बारे में पूछे गये सवाल पर यादव ने कहा कि मेरी जितनी भी उम्र है, मैं एक दिन में 40-40 सभाएं कर रहा हूं। योगी जी इस उम्र में भी दिन में मात्र चार सभाएं करके वापस चले जाते हैं। लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में प्रदेश की 10 लोकसभा सीट पर आगामी सात मई को मतदान होना है। इस चरण में मैनपुरी, फिरोजाबाद, संभल और बदायूं सीट शामिल हैं। इस चरण में जिन सीटों पर मतदान होना है, उनमें ज्यादातर समाजवादी पार्टी का गढ़ मानी जाती हैं।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें