Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़The family fears and allegations regarding Mukhtar Ansari death should be investigated: Mayawati

मुख्तार अंसारी की मौत को लेकर परिवार की आशंका और आरोप की जांच होनी चाहिए; मायावती

मुख्तार अंसारी की मौत पर बसपा प्रमुख मायावती की प्रतिक्रिया सामने आई है। मायावती ने योगी सरकार से मांगी की है कि मुख्तार अंसारी की मौत को लेकर परिवार की आशंका और आरोप की जांच होनी चाहिए

लाइव हिन्दुस्तान लखनऊ Fri, 29 March 2024 03:39 AM
share Share

बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने मुख्तार अंसारी की मौत पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। मायावती ने शुक्रवार सुबह अपने एक्स हैंठल पर पोस्ट कर मुख्तार अंसारी के परिवार प्रति संवेदना व्यक्त की है।  वहीं योगी सरकार से मांग की है कि परिवार की आशंका और आरोप की जांच होनी चाहिए।

मायावती ने कहा कि मुख़्तार अंसारी की जेल में हुई मौत को लेकर उनके परिवार द्वारा जो लगातार आशंकायें व गंभीर आरोप लगाए गए हैं उनकी उच्च-स्तरीय जांच जरूरी, ताकि उनकी मौत के सही तथ्य सामने आ सकें। ऐसे में उनके परिवार का दुःखी होना स्वाभाविक. कुदरत उन्हें इस दुःख को सहन करने की शक्ति दे।

पूर्वांचल के माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की गुरुवार रात दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। वह तीन साल से बांदा जेल में बंद था और गुरुवार रात को तबीयत बिगड़ने पर बांदा मेडिकल कॉलेज लाया गया था। बताया जा रहा है कि मुख्तार को जेल में गुरुवार दोपहर को उल्टी हुई। पेट और सीने में तेज दर्द की शिकायत पर जिला अस्पताल से डॉक्टर बुलाए गए। शाम करीब आठ बजे सीने में दर्द बढ़ा और उसकी हालत बिगड़ गई। आनन- फानन में उसे एंबुलेंस से रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया, जहां आईसीयू में भर्ती कराया गया। पता चला कि उसे हार्ट अटैक पड़ा था। मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरों की टीम ने इलाज शुरू किया, इसी दौरान उसने दम तोड़ दिया।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें