Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़retired teacher fell in love at the age of 80 wife asked for divorce married sons and daughters surprised

80 की उम्र में रिटायर्ड टीचर को हो गया प्‍यार, पत्‍नी ने मांगा तलाक; शादीशुदा बेटे-बेटियां हैरान 

80 साल के रिटायर्ड शिक्षक को बुढ़ापे में प्यार हो गया है। अपनी 75 वर्षीय पत्नी को छोड़कर प्रेमिका के पास पहुंच गया। जानकारी जब बुजुर्ग पत्नी को हुई तो उसने पुलिस से शिकायत कर तलाक की मांग की।

Ajay Singh कार्यालय संवाददाता, आगराMon, 3 July 2023 08:26 AM
share Share

Agra News: 80 साल के रिटायर्ड शिक्षक को बुढ़ापे में प्यार हो गया है। अपनी 75 वर्षीय पत्नी को छोड़कर प्रेमिका के पास पहुंच गया। जानकारी जब बुजुर्ग पत्नी को हुई तो उसने पुलिस से शिकायत कर तलाक की मांग की। पुलिस ने बुजुर्ग दंपति का मामला परिवार परामर्श केंद्र भेज दिया।

परिवार परामर्श केंद्र पर रविवार को बुजुर्ग दंपत्ति का अजीब केस आया। थाना शाहगंज के एक पॉश इलाके की रहने वाली 75 साल की बुजुर्ग महिला ने अपने पति पर आरोप लगाया है कि 80 साल की उम्र में उसके पति को इश्क हो गया है। अपनी पेंशन को वह उस महिला पर खर्च करता है। उसे खर्चे के लिए कुछ भी नहीं देता है। बुजुर्ग महिला ने बताया कि उसके चार बच्चे हैं। दो बेटे और दो बेटियां, चारों की शादी हो चुकी हैं। वह अपने छोटे बेटे के साथ रहती है। उसके पति का व्यवहार उसके पति बदल गया है। दूसरी महिला के संपर्क में आ गया है। उसका पति उसे धोखा दे रहा है। यही वजह थी कि वह उसे तलाक देना चाहती है। महिला ने इसकी शिकायत पुलिस से की थी। पुलिस ने मामला परिवार परामर्श केंद्र में भेज दिया।

बोला-अब पत्नी का रखेगा ख्याल 
काउंसलर ने सतीश खिरवार ने बताया कि बुजुर्ग दंपत्ति की घरेलू नोकझोंक पुलिस तक पहुंच गई थी। बुजुर्ग महिला अपने पति से तलाक मांग रही थी। बुजुर्ग महिला का कहना था कि उसका पति हेडमास्टर पद से रिटायर है। उसे जो पेंशन मिलती है इसे वह दूसरी महिला पर खर्च कर देता है। परामर्श केंद्र ने दोनों के बीच समझौता हो गया। पति ने कहा है कि अब वह उसका ख्याल रखेगा और उसको खर्चा भी देगा। साथ ही पत्नी के साथ छोटे बेटे के पास रहेगा।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें