Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़mujhse pyar karte ho to mar kar dikhao lover commits suicide for girlfriend

मुझसे प्यार करते हो तो मर के दिखाओ...प्रेमिका के लिए शादीशुदा प्रेमी ने दे दी जान

बांदा में एक शादीशुदा युवक ने प्रेम प्रसंग के चलते आत्महत्या कर ली। दरअसल उसकी प्रेमिका ने कहा था कि प्यार करते हो तो मरकर दिखाओ तब समझुंगी कि प्यार करते हो।

Pawan Kumar Sharma हिन्दुस्तान, बांदाTue, 11 June 2024 10:22 AM
share Share

यूपी के बांदा से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक शादीशुदा युवक ने प्रेम प्रसंग के चलते मौत को गले लगा लिया। दरअसल महिला ने उससे कहा था कि प्यार करते हो तो मरकर दिखाओ। इस पर उसने कमरे में फांसी लगा ली। साथ ही मौके पर छह पन्ने का एक सुसाइड नोट छोड़ा, जिसमें उसने महिला को मौत के लिए जिम्मेदार ठहराते हुए कार्रवाई करने की बात लिखी थी। उधर सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

ये घटना बिसंडा के बेलगांव का है। 22 साल का पारस गुप्ता उर्फ माता प्रसाद ने रविवार शाम कमरे के अंदर फांसी के फंदे से लटक गया। काफी देर तक जब वह कमरे से बाहर नहीं निकला तो उसका बेटा जिगर बुलाने गया। कई बार आवाज लगाने के बाद भी जब जवाब नहीं मिला तो उसने खिड़की से झांका। भीतर पिता को फांसी के फंदे से झूलता देख वह चीख पड़ा। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। दरवाजा तोड़कर शव को बाहर निकाला। तलाशी के दौरान उसके पास से छह पेज का सुसाइड नोट बरामद हुआ। मृतक के छोटे भाई विष्णु गुप्ता ने बताया कि पारस का तीन महीने से एक रिश्तेदार महिला से प्रेम-प्रंसग चल रहा था। 

मौके से बरामद सुसाइड नोट में लिखा है, 'महिला ने कहा था कि तुम मुझे प्यार करते हो तो मर के दिखाओ, तब मैं समझुंगी कि तुम मुझे प्यार करते हो। महिला के कहने पर मैं खुदकुशी कर रहा हूं। पुलिस चौकी के लिए लिखा कि जिस महिला के पीछे मैं जान दे रहा हूं। उसे छोड़ना मत।' विष्णु ने यह भी बताया कि पारस कमिश्नर के यहां फालोवर था। उसने कुछ दिन पहले वहां से काम छोड़ दिया था।

महिला का दूसरे से हो गया था प्रेम प्रसंग 

सुसाइड नोट में पारस ने लिखा है कि उसकी प्रेमिका ने फोन उठाना कम कर दिया था। कहती है कि बात नहीं कर पाउंगी। उस पर 70 हजार रुपये का कर्ज भी है। जो उसने नहीं लिया है। अंत में उसने लिखा है कि चौकी पुलिस से विनती करता हूं कि प्रेमिका और उसके नए प्रेमी दयाराम को कभी न छोड़ा जाए।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें