Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़Lucknow businessman shot dead at petrol pump in Bareilly

पेट्रोल पंप पर शिकायत बुक मांगने पर लखनऊ के व्यापारी की बरेली में गोली मारकर हत्या, तेल नहीं देने पर विवाद हुआ था

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में फरीदपुर के गांव केसरपुर स्थित पेट्रोलपंप पर लखनऊ में  जोगेल पार्क निवासी कारोबारी अरविंद द्विवेदी की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

Deep Pandey हिन्दुस्तान, बरेलीMon, 10 Oct 2022 02:11 PM
share Share

यूपी में बरेली लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर फरीदपुर तहसील स्थित केसरपुर में एक पेट्रोल पंप पर बीती देर रात लखनऊ के निवासी कारोबारी अरविंद द्विवेदी की गोली मारकर हत्या कर दी गई।  पुलिस ने सोमवार को बताया कि मृतक की पहचान लखनऊ में वसंतपुंज स्थित जॉगर्स पार्क के निवासी कारोबारी अरविंद द्विवेदी के रूप में की गयी है। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। 

बरेली (देहात) के पुलिस अधीक्षक राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि पेट्रोल पंप पर तैनात सेल्समैन जयवीर यादव ने इस वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने उसे बंदूक समेत गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उसके साथ एक और आरोपी बॉबी को गिरफ्तार किया है। मृतक के परिजनों ने अभी तक एफआईआर दर्ज नहीं कराई है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक रविवार को मध्यरात्रि के बाद द्विवेदी मुरादाबाद से लखनऊ अपने घर लौट रहे थे। साथ ही दूसरी कार में उनके मित्र रिटायर्ड पीसीएस अफसर विपिन श्रीवास्तव सवार थे। बरेली लखनऊ राजमार्ग पर स्थित केसरपुर पेट्रोल पंप पर कार में तेल डलवाने के लिए वह रुके, मगर सेल्समैन ने तेल डालने से मना कर दिया। बताया जाता है कि इस बात पर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। द्विवेदी ने पेट्रोल पंप पर मौजूद कर्मियों से शिकायत पुस्तिका मांगी तो विवाद बढ़ गया तभी पेट्रोल पंप के सेल्समैन जयवीर ने वहां मौजूद गार्ड से लाइसेंसी बंदूक छीनकर उन पर गोली चला दी। गोली उनके सीने में लगी। 

विपिन व अन्य लोग उन्हें लेकर फरीदपुर सीएचसी भागे लेकिन वहां पहुंचने तक उनकी मौत हो गई। जानकारी मिलते ही रात में ही एसपी देहात राजकुमार अग्रवाल ने मौके पर पहुंचे कर घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस ने मृतक के परिजनों को तत्काल इस घटना की जानकारी दी। अग्रवाल ने बताया कि पुलिस ने रात में ही जयवीर और उसके एक अन्य सेल्समैन बॉबी को हिरासत में लिया है। पेट्रोल पंप का गार्ड फरार हो गया है। उन्होंने कहा कि सोमवार को सुबह तक इस मामले में कोई एफआईआर दर्ज नहीं हो पाई है। परिजनों द्वारा एफआईआर दर्ज होने पर ही आगे कार्रवाई होगी।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें