Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़if shivpal had been the national president of samajwadi party what did omprakash rajbhar said on akhilesh yadav

अगर शिवपाल होते सपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष..., वर्ल्‍ड कप पर सियासत में कूदे ओमप्रकाश राजभर; ये क्‍या बोल गए अखिलेश पर 

सुभासपा के अध्‍यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने अखिलेश यादव पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि यदि शिवपाल सिंह यादव को सपा का राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष बनाया गया होता तो साल-2022 और 2017 के चुनाव नतीजे कुछ और ही होते।

Ajay Singh हिंदुस्‍तान , लखनऊSat, 25 Nov 2023 07:59 AM
share Share

Om Prakash Rajbhar on Akhilesh Yadav: वर्ल्‍ड कप को लेकर अखिलेश के तंज से छिड़ी सियासत में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्‍यक्ष ओमप्रकाश राजभर भी कूद गए। उन्‍होंने अखिलेश यादव पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि यदि शिवपाल सिंह यादव को सपा का राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष बनाया गया होता तो साल-2022 और 2017 के चुनाव नतीजे कुछ और ही होते। 

राजभर यही नहीं रुके। कहा- 'माननीय मुलायम सिंह ने कहा था कि मैं पहला नेता हूं जो अपने बेटे को मुख्‍यमंत्री बनाया। जो हमारा नहीं हुआ तो देश में वो किसी का नहीं हो सकता।' बता दें कि हाल में अखिलेश यादव ने कहा था कि वर्ल्‍डकप का मुकाबला जो गुजरात में हुआ वो अगर लखनऊ में होता तो टीम इंडिया को कई लोगों का आशीर्वाद मिलता। अगर मैच लखनऊ में होता तो टीम इंडिया को विष्णु जी, अटल बिहारी वाजपेयी का भी आशीर्वाद मिलता और हमारी टीम जीत जाती। एक निजी चैनल से बातचीत में ओमप्रकाश राजभर ने अखिलेश पर यह टिप्‍पणी की। राजभर ने कहा कि शिवपाल सिंह यादव को सपा का अध्‍यक्ष बनाया गया होता तो 2022 और 2017 का चुनाव कुछ और होता। 

मंत्री पद महत्‍वहीन
उधर, योगी कैबिनेट में शामिल होने की अटकलों के बीच ओमप्रकाश राजभर ने कहा है कि मंत्री पद उनके लिए बहुत महत्‍व नहीं रखता है। यदि मंत्री नहीं बनाए गए तो भी क्‍या बने रहेंगे एनडीए के साथ? पत्रकारों के इस सवाल का जवाब देते हुए शुक्रवार को ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि उनके लिए मंत्री बहुत महत्‍व नहीं रखता। उन्‍होंने कहा, 'याद करिए, जब मैं समाजवादी पार्टी के साथ था तो मैंने कहा था कि भले ही अखिलेश हमारे लिए एक सीट भी न छोड़ें, हम सपा के साथ रहेंगे।' 

बता दें कि पिछले 10 सितम्‍बर को ओमप्रकाश राजभर ने विश्‍वास जताया था कि दारा सिंह चौहान के साथ उन्‍हें मंत्री बनाया जाएगा। सुभासपा प्रमुख ने 12 नवम्‍बर को भी यही दोहराया था।  

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें