Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़husband who was enjoying flavors in restaurant with his girlfriend wife beat him in public

प्रेमिका के साथ रेस्‍टोरेंट में जायकों के मजे ले रहे पति पर टूटा कहर, पत्‍नी ने सरेआम पीटा; देर तक चला हंगामा 

लखनऊ में फैजाबाद रोड स्थित बीबीडी के पास एक रेस्टोरेंट में प्रेमिका के साथ पति को खाना खाते देख पत्नी आग बबूला हो गई। भाई के साथ रेस्टोरेंट पहुंची पत्नी ने पति को जमकर पीटा। प्रेमिका की भी पिटाई हुई।

Ajay Singh संवाददाता, लखनऊWed, 12 June 2024 01:18 AM
share Share

Husband-Wife story: यूपी की राजधानी लखनऊ में फैजाबाद रोड स्थित बीबीडी के पास एक रेस्टोरेंट में प्रेमिका के साथ पति को खाना खाते देख पत्नी आग बबूला हो गई। भाई के साथ रेस्टोरेंट पहुंची पत्नी ने पति को जमकर पीटा। प्रेमिका की भी पिटाई की गई। बीबीडी पुलिस दोनों पक्षों को कोतवाली ले आई, जहां हंगामा चलता रहा। घटना से जुड़ा वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हुआ। हिन्दुस्तान वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

बाराबंकी निवासी युवक सोमवार रात गर्लफ्रेंड के साथ डिनर करने के लिए जायका रेस्टोरेंट में आया था। तभी युवक की पत्नी, भाई और एक महिला के साथ पहुंची। पति को दूसरी महिला के साथ बैठे देख पत्नी तैश में आ गई। उसने पति की गर्लफ्रैंड को दबोच लिया। पिटाई करते हुए युवती को घसीट कर रेस्टोरेंट के बाहर ले आई। बीच सड़क पर युवती को घसीटते हुए महिला ने थप्पड़ों की बौछार कर दी।

रेस्टोरेंट में हंगामे से अफरातफरी रही। राहगीरों ने वीडियो बना कर वायरल कर दिया। सूचना पर बीबीडी पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को कोतवाली लाया गया। इंस्पेक्टर बीबीडी अजय नारायण सिंह ने बताया कि युवक के खिलाफ शांतिभंग की कार्रवाई की गई है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें