Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़Crackdown on Mukhtar Ansari s wife Afshan reward doubled now 50-50 Hazari in two districts

मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशां पर शिकंजा कसा, इनाम दोगुना हुआ, अब दो जिलों में हुईं 50-50 हजारी

मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशां अंसारी पर शिकंजा और कस गया है। मऊ में दर्ज गैंगस्टर के मामले में अफशां पर आजमगढ़ रेंज के डीआईजी ने 50 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया है। अब एक लाख इनाम हो गया है।

Yogesh Yadav लाइव हिन्दुस्तान, आजमगढ़Fri, 2 Aug 2024 10:02 AM
share Share

माफिया मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशां अंसारी पर शिकंजा और कस गया है। मऊ में दर्ज गैंगस्टर के मामले में अफशां पर आजमगढ़ रेंज के डीआईजी ने 50 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया है। इस मामले में अफशां को फरार घोषित कर पहले 25 हजार इनाम घोषित किया गया था। डीआईजी वैभव कृष्ण ने बताया कि मऊ के दक्षिण टोला थाने में आफशां अंसरी पर 2022 में गैंगस्टर के मामले में मुकदमा दर्ज हुआ था। इस मामले में वह फरार है। गाजीपुर में भी आफ्शां पर 50 पचास हजार का इनाम घोषित है। गाजीपुर जिले में अलग-अलग थानों में उसके खिलाफ कुल छह मुकदमे दर्ज हैं। इस तरह अफशां पर अब कुल एक लाख का इनाम घोषित हो गया है।

मुख्तार अंसारी की मौत के पहले से ही अफशां को पुलिस तलाश रही है। मुख्तार की मौत पर अफशां के भी पहुंचने की आशंका में खुफिया टीमें भी लगी थीं लेकिन वह कहीं नजर नहीं आई थी। अफशां अंसारी यूसुफपुर मोहम्मदाबाद के दर्जी मोहल्ला की रहने वाली हैं। अफशां के खिलाफ मऊ के दक्षिण टोला थाने में रैनि गांव के पास विकास कंस्ट्रक्शन नाम की कंपनी बनाकर जमीन खरीदने और निर्माण करवाने का आरोप है। जांच में पता चला कि जमीन पट्टे में अनुसूचित जाति के लोगों को दी गई थी। इसकी जबरन रजिस्ट्री करवा ली गई। इसी मामले में अफशां कोर्ट में पेश नहीं हुईं। 

इसी मुकदमे को आधार पर 2022 में गैंगस्टर ऐक्ट लगा दिया गया। कोर्ट में ना पेश होने और जमानत ना कराए जाने के बाद लुक आउट नोटिस भी जारी किया गया था। अफशां का बेटा अब्बास अंसारी मऊ सदर से ही विधायक है और इस समय कासगंज जेल है। मुख्तार के छोटे बेटे उमर अंसारी पर भी कई केस हैं हालांकि वह जमानत पर बाहर है। मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल एक बार फिर गाजीपुर से सांसद बन गए हैं।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें