Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़After reaching boyfriend house girlfriend insisted on getting married

प्रेमी के घर पहुंचकर प्रेमिका ने जमकर काटा बवाल, शादी की बात सुनते ही मौके से फरार हुआ युवक

मुरादाबाद में एक युवती प्रेमी के घर पहुंचकर शादी की जिद पर अड़ गई। उधर अपने दरवाजे पर प्रेमिका को देख प्रेमी मौके से फरार हो गया। वहीं, प्रेमिका ने डायल 112 को फोन कर प्रेमी के घर बुला लिया।

Pawan Kumar Sharma हिन्दुस्तान, मुरादाबादTue, 25 June 2024 01:52 PM
share Share

यूपी के मुरादाबाद से एक प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है। जहां कुंदरकी थाना क्षेत्र में एक प्रेमिका अपने प्रेमी के घर पहुंच कर शादी की जिद पर अड़ गई। प्रेमिका के प्रेमी के घर पहुंचने से परिवार में हड़कंप मच गया। प्रेमी का परिवार घर से फरार हो गया। प्रेमी से शादी की जिद पर अड़ी प्रेमिका ने डायल 112 को फोन कर प्रेमी के घर बुला लिया। वहीं, ग्रामीणों ने काफी समझाने का प्रयास किया। प्रेमिका के हंगामे के बाद पंचायत बुलाई गई। जिसमें दोनों की शादी पर सहमति जताई जा रही थी। लेकिन किसी कारण से सहमति न बननेपर प्रेमिका अपनी मां के साथ थाने पहुंच गई और आरोपी प्रेमी के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रही है।

थाना क्षेत्र के निवासी एक प्रेमिका अपने ही गांव के प्रेमी के घर पहुंचकर शादी की जिद पर अड़ गई। कुंदरकी क्षेत्र में एक गांव की रहने वाली एक युवती का गांव के एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रेमिका काफी दिनों से शादी करने की बात कर रही थी, लेकिन प्रेमी ने प्रेमिका से शादी करने इनकार दूरी बनानी शुरू कर दी। इसके बाद मंगलवार को प्रेमिका अपने प्रेमी के घर पहुंच गई। प्रेमिका के घर पहुंचने पर प्रेमी के घर वाले फ़रार हो गए। प्रेमिका ने डायल 112 को गांव में बुला लिया। प्रेमिका के प्रेमी के घर पहुंचने के बाद परिवार में हड़कंप मच गया।

प्रेमिका शादी के जिद कर प्रेमी के घर बैठ गई। काफी समझने के बाद भी प्रेमिका नहीं मानी और शादी की जिद पर अड़ी रही। मामला पंचायत के बीच पहुंचा तो पंचायत ने दोनों का निकाह का प्रस्ताव रखा, लेकिन आरोपी प्रेमी निकाह पर सहमत नहीं हुआ। बाद में प्रेमिका थाने पहुंचकर प्रेमी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की।                         

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें