आईईआरटी की टल सकती हैं प्रवेश परीक्षाएं

आईईआरटी में नए शैक्षिक सत्र में दाखिले के लिए प्रस्तावित प्रवेश परीक्षाएं टल सकती हैं क्योंकि केंद्र ने सोमवार को अनलॉक-2 की 31 जुलाई तक के लिए गाइडलाइन जारी कर दी है। इससे 28 एवं 30 जुलाई को प्रवेश...

आईईआरटी की टल सकती हैं प्रवेश परीक्षाएं
Newswrap हिन्दुस्तान, प्रयागराजTue, 30 June 2020 04:31 PM
हमें फॉलो करें

आईईआरटी में नए शैक्षिक सत्र में दाखिले के लिए प्रस्तावित प्रवेश परीक्षाएं टल सकती हैं क्योंकि केंद्र ने सोमवार को अनलॉक-2 की 31 जुलाई तक के लिए गाइडलाइन जारी कर दी है। इससे 28 एवं 30 जुलाई को प्रवेश परीक्षाएं करा पाना संभव नहीं होगा। संस्थान में अभी आवेदन प्रक्रिया चल रही है। इसके लिए तीन जुलाई को प्रवेश समित की बैठक बुलाई गई है। ऑनलाइन आवेदन लेने की अंतिम तिथि चार जुलाई तय की गई है। अब तक सभी पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए तकरीबन 10 हजार अभ्यर्थियों ने ऑनलाइन फार्म भरे हैं।

संस्थान के निदेशक डॉ. विमल मिश्र ने बताया कि केंद्र सरकार की ओर से जारी अनलॉक 2 की गाइडलाइन के अनुसार प्रवेश परीक्षा कराना असंभव होगा लेकिन इस संबंध में प्रदेश सरकार की ओर से अभी तक कोई आदेश नहीं आया है। शासन से पत्र आने के बाद अंतिम निर्णय लिया जाएगा। वहीं, परीक्षा सचिव डॉ. केबी सिंह ने बताया कि प्रवेश परीक्षा कार्यक्रम संशोधन के लिए तीन जुलाई को प्रवेश समिति की बैठक बुलाई गई है। निर्णय के आधार पर परीक्षा तिथि में बदलाव किया जाएगा।

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें