डीजे पर डांस करने को लेकर मारपीट, आधा दर्जन घायल

जंगीपुर थाना क्षेत्र के रामपुर जीवन गांव में रविवार की देर रात बाराती और घरातियों में डीजे पर डांस करने को लेकर मारपीट हो गयी। बारात में डांस करने...

Newswrap हिन्दुस्तान, गाजीपुरMon, 17 May 2021 05:51 PM
share Share

मनिहारी। हिन्दुस्तान संवाद

जंगीपुर थाना क्षेत्र के रामपुर जीवन गांव में रविवार की देर रात बाराती और घरातियों में डीजे पर डांस करने को लेकर मारपीट हो गयी। बारात में डांस करने को लेकर आधा दर्जन बाराती घायल हो गए। मौके पर पहुंची एंबुलेंस 108 से सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया। हालांकि, इस मामले में किसी के तरफ से कोई तहरीर थाना में नहीं दी गयी है।

जंगीपुर थाना क्षेत्र के रामपुर जीवन गांव में अम्बिका प्रसाद के घर मऊ जिले के सरायलखंसी थाना क्षेत्र के ताजोपुर से बारात आयी थी। इस दौरान द्वार पूजा पर डांस कर रहे बरातियों से गांव के ही कुछ युवक जो निमंत्रण करने आए थे, वह डांस करने लगे और आपस में कहासुनी होने लगी। मामला धीरे-धीरे तूल पकड़ने लगा और फिर लाठी डंडे चलने लगे। अचानक मारपीट होने से बारात में भगदड़ मच गई। गांव वाले ने किसी तरह समझा-बुझाकर मामला शांत कराया। लेकिन रात करीब 12:00 बजे जब बाराती खाना खा कर घर लौट रहे थे, तभी गांव वालों ने बस रोककर बारातियों को नीचे उतारकर लाठी डंडे से पीटकर घालल कर दिया। सूचना पर पहुंची डायल 112 की पुलिस ने 108 एम्बुलेंस को बुलाकर घायलों को जिला चिकित्सालय पहुंचा गया।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें