Notification Icon
Hindi Newsखेल न्यूज़Sachin Tendulkar Gets standing ovation and Grand Welcome at The Centre Court In Wimbledon Joe Root and Ben Stokes

विम्बलडन सेंटर कोर्ट पर सचिन तेंदुलकर का जोरदार स्वागत, जो रूट और बेन स्टोक्स भी आए नजर

सचिन तेंदुलकर का विंबलडन 2024 में यादगार स्वागत हुआ। तेंदुलकर के साथ सेंटर कोर्ट पर इंग्लैंड के बेन स्टोक्स और जो रूट भी नजर आए। इसका वीडियो विंबलडन ने अपने आधिकारिक अकाउंट से शेयर किया है।

Himanshu Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 6 July 2024 05:52 PM
share Share

भारत के महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर का शनिवार को दोपहर में पहुंचने पर विम्बलडन सेंटर कोर्ट पर दर्शकों ने खड़े होकर अभिवादन किया। बादामी रंग का सूट पहने तेंदुलकर ने हाथ हिलाकर सभी के अभिवादन का जवाब दिया। सचिन तेंदुलकर काफी समय से टेनिस को फॉलो करते रहे हैं। इस बार वह अपनी पत्नी के साथ विम्बलडन का लुफ्त उठाने पहुंचे हैं। 

विम्बलडन ने एक्स पर डाले वीडियो के साथ लिखा, ''सेंटर कोर्ट पर फिर आपका स्वागत है सचिन।'' सेंटर कोर्ट पर एंकर ने भी तेंदुलकर का स्वागत करते हुए कहा, ''हमारे बीच भारत के महान क्रिकेटर, विश्व कप विजेता और क्रिकेट के इतिहास में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले लीजैंड हैं। सचिन तेंदुलकर का स्वागत कीजिए।''

इंग्लैंड के टेस्ट और सीमित ओवरों के कप्तान बेन स्टोक्स और जोस बटलर के साथ पूर्व कप्तान जो रूट भी रॉयल बॉक्स में बैठे थे। तेंदुलकर पिछले काफी साल से नियमित तौर पर विम्बलडन देखने जाते हैं। बारिश के कारण लगातार दूसरे दिन विम्बलडन में खेल बाधित हुआ। शुक्रवार को बारिश के कारण तीसरे दौर के मैच नहीं हो सके थे।

सचिन अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे ज़्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं। उन्होंने टेस्ट में 15921 रन, वनडे में 18426 रन और एकमात्र टी20 मैच में 10 रन बनाए। सचिन क्रिकेट के  इतिहास में 100 शतक बनाने वाले एकमात्र बल्लेबाज हैं।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें