Hindi Newsखेल न्यूज़Malaysia Open 2022: Sindhu and Prannoy make it to the quarterfinals

Malaysia Open 2022: सिंधू और प्रणय ने क्वॉर्टर फाइनल में बनाई जगह

मलेशिया ओपन 2022 में पीवी सिंधू का शानदार खेल जारी है। सिंधू ने एक और जीत के साथ क्वॉर्टर फाइनल में जगह बना ली है, वहीं एचएस प्रणय ने भी जीत का सिलसिला जारी रखते हुए क्वॉर्टर्स में जगह बनाई।

Namita भाषा, कुआलालंपुरThu, 30 June 2022 07:26 AM
share Share

दो बार की ओलंपिक मेडलिस्ट पीवी सिंधू ने पिछड़ने के बाद वापसी करते हुए गुरुवार को थाईलैंड की फिटायापोर्न चेईवान को हराकर मलेशिया ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट के महिला एकल के क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई। दुनिया की सातवें नंबर की खिलाड़ी सिंधू ने थाईलैंड की अपनी प्रतिद्वंद्वी को दूसरे दौर के 57 मिनट चले मुकाबले में 19-21 21-9 21-14 से हराया।

सातवीं वरीय भारतीय खिलाड़ी अगले दौर में चिर प्रतिद्वंद्वी चीनी ताइपे की ताइ जू यिंग से भिड़ेंगी। दुनिया के 21वें नंबर के खिलाड़ी एचएस प्रणय भी पुरुष एकल के क्वार्टर फाइनल में जगह बनाने में सफल रहे। उन्होंने चौथे वरीय चीनी ताइपे के चाउ टिएन चेन को 21-15 21-7 से हराया। थॉमस कप में भारत की ऐतिहासिक खिताबी जीत के नायकों में शामिल गैरवरीय प्रणय अगले दौर में इंडोनेशिया के सातवें वरीय जोनाथन क्रिस्टी से भिड़ेंगे।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें