Hindi Newsराजस्थान न्यूज़Vasundhara Raje Scindia did not attend BJP working committee in Jaipur

जयपुर में बीजेपी की कार्यसमिति की बैठक, वसुंधरा राजे दोपहर बाद पहुंचीं

राजस्थान में बीजेपी की सरकार बनने के बाद आज पहली बार प्रदेश कार्यसमिति की बैठक हुई। बैठक में वसुंधरा राजे दोपहर बाद पहुंचीं। सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा कि बीजेपी में सभी सम्मान मिलता है।

Prem Narayan Meena लाइव हिंदुस्तान, जयपुरSat, 13 July 2024 12:24 PM
share Share

राजस्थान में बीजेपी की सरकार बनने के बाद आज पहली बार प्रदेश कार्यसमिति की बैठक हो रही है। कार्यसमिति की बैठक को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कार्यकर्ताओं से कहा कि मैं आपके बीच में से ही आया हूं। बैठक में वसुंधरा राजे दोपहर बाद पहुंचीं। सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा कि बीजेपी में सभी सम्मान मिलता है। भजनलाल सरकार में कैबिनेट मंत्री इस्तीफा दे चुके किरोडी लाल मीणा की गैर मौजूदगी चर्चाओं में रही। वृहद कार्यसमिति में शामिल होने से पहले केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मुख्यमंत्री कार्यालय पहुंचकर सीएम भजनलाल शर्मा से मुलाकात की। इस दौरान सीएम भजन लाल शर्मा ने शिवराज सिंह चौहान का स्वागत किया। इस मौके पर उपमुख्यमंत्री प्रेमचंद बारवा, चिकित्सा मंत्री गजेंद्र सिंह खींवसर सहित अन्य मंत्रिमंडल के सदस्य मौजूद रहे।

सीपी जोशी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कि 5 साल कांग्रेस ने अपराधियों को संरक्षण देने का काम किया, आज पेपर लीक खत्म हो गया। जोशी ने कहा कि कांग्रेस के राहुल गांधी को हिंदू आतंकवादी और हिंसक दिखता है। राहुल गांधी को तो बाबर, गौरी व गजनवी अहिंसा के पुजारी लगते हैं, लेकिन हम उन्हें बताते है कि हिन्दू कभी हिंसक नहीं हुआ है। कांग्रेस ने आजादी से लेकर अब तक हिंदू समाज और जाति के आधार पर बांटने का काम किया। 70 साल से एक परिवार ने देश को तुष्टीकरण के नाम पर चलने का काम किया। जोशी ने बैठक में प्रदेश की सरकार का 6 महीने में लिए गए निर्णयों पर स्वागत किया और कार्यक्रम में मौजूद पार्टी के नेताओं के हाथ उठवाकर संकल्प दिलाया कि प्रदेश में बार बार भाजपा की सरकार बनाएंगे।

प्रदेश से लेकर मंडल तक के मौजूदा कार्यकर्ताओं के बीच मे प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कांग्रेस को जमकर निशाने पर लिया। जोशी ने कांग्रेस के हिंदू हिंसक बयान से लेकर दलितों के प्रति सोच को लेकर हमला बोला, इतना ही नही जोशी ने यहां तक कहा कि राजेश पायलट और माधवराव सिंधिया की हुई रहस्यमयी मौत, लेकिन कांग्रेस पार्टी ने आज तक जांच नही कारवाई। बता दें कि माधवराव सिंधिया की मौत यूपी के मैनपरी में 30 सितंबर 2001 को प्लेन क्रैश में हुई थी। जबकि राजेश पायलट की मौत 11 जून 2000 को कार हादसे में जयपुर के पास हुई थी। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें