Hindi Newsराजस्थान न्यूज़relative make obscene video then rape ba student by threatening to make it viral in alwar

नहाते हुए अश्लील वीडियो बनाया, वायरल की धमकी देकर BA छात्रा का रेप; अलवर में रिश्तेदार की करतूत

राजस्थान के अलवर में एक रिश्तेदार ने नहाते हुए बीए छात्रा का नहाते हुए वीडियो बना लिया। इसके बाद इसे वायरल करने की धमकी देकर लगातार उसका रेप करता रहा। पीड़िता ने पुलिस को बताई दरिंदगी की कहानी।

नहाते हुए अश्लील वीडियो बनाया, वायरल की धमकी देकर BA छात्रा का रेप; अलवर में रिश्तेदार की करतूत
Sneha Baluni लाइव हिन्दुस्तान, अलवरFri, 14 June 2024 07:05 AM
हमें फॉलो करें

राजस्थान के अलवर जिले के रैणी थाना क्षेत्र में बीए की छात्रा का शादी समारोह में नहाते समय रिश्तेदार ने अश्लील वीडियो बना लिया। इसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है । जिस पर पुलिस थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। रैणी थानाधिकारी प्रेमलता वर्मा ने बताया की रैणी थाना क्षेत्र के एक गांव की पीड़िता ने मामला दर्ज करवाया है। उसने बताया की 22 अप्रैल 2022 को घर मे शादी थी। शादी में आरोपी रिश्तेदार भी शामिल हुआ। 

आरोपी ने पीड़िता के घर पर उसका नहाते समय अश्लील विडियो बना लिया। अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पीड़िता के साथ कई बार घर पर ही दुष्कर्म किया और धमकी दी की इस घटना के बारे में किसी को कुछ बताया तो तेरे भाई को जान से मार दूंगा। रिपोर्ट में बताया गया है कि पीड़िता 9 अप्रैल 2024 को अपने घर से कॉलेज जा रही थी तब आरोपी व उसके साथ एक अन्य व्यक्ति ने रास्ते में उसे जबरदस्ती कार में बैठाकर अपहरण कर के ले गए। 

कार में ही जबरदस्ती कोल्ड ड्रिंक पिलाई जिससे उसे चक्कर आने लगे और पीड़िता बेहोश हो गई। जब उसे होश आया तो आरोपी पीड़िता को गाजियाबाद से दिल्ली लेकर गए। जहां पर कुछ दस्तावेजों पर आरोपी द्वारा हस्ताक्षर करवाए गए। उसी दिन गाजियाबाद से रात को जयपुर लेकर आ गए। जहां पर जान से मारन की धमकी देकर आरोपी अपने साथ जयपुर में होटल राधा पैलेस ले गया। यहां पर आरोपी ने कई बार उसके साथ बलात्कार किया। 25 अप्रैल 2024 को आरोपी उसे कमरे में बंद करके चला गया। तब आरोपी का फोन गलती से कमरे में रह गया तो पीड़िता ने अपने पिता को फोन पर सारी घटना बताई। 

पीड़िता के घरवाले सूचना पर जयपुर अपनी बेटी के पास पहुंचे और अपने साथ गांव लेकर आ गए। पीड़िता के पिता ने रैणी पुलिस थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। मामले की जांच डीएसपी राजगढ़ कर रही है। अलवर जिलें में लगातार आपराधिक घटनाएं बढ़ी हैं। लेकिन बात करें राजगढ़ की तो पिछले दो महीने में आधा दर्जन से अधिक रेप के मामले सामने आए हैं। जिस पर पुलिस ने मामले भी दर्ज किए हैं लेकिन अपराधियों में जरा भी पुलिस का खौफ नही है और वो आए दिन इस तरह की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं।

रिपोर्टर- हंसराज

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें