Hindi Newsराजस्थान न्यूज़PM Modi targets CM Ashok Gehlot in Jaipur public meeting

'राजस्थान का मौसम बदल चुका है', पीएम मोदी ने अशोक गहलोत पर किए तीखे प्रहार

राजस्थान के चुनावी दौरे पर आए पीएम मोदी ने जयपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम अशोक गहलोत पर जमकर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा- गहलोत सरकार जीरो नंबर की हकदार। राजस्थान का मौसम बदल चुका है।

Prem Narayan Meena लाइव हिंदुस्तान, जयपुरMon, 25 Sep 2023 12:46 PM
share Share

राजस्थान के दौरे पर आए पीएम मोदी ने सीधे तौर पर सीएम अशोक गहलोत को निशाने पर ले लिया। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के कुशासन से मुक्ति पाने का बिगुल फूंक दिया है। पिछले पांच साल में कांग्रेस की सरकार चलाई है। जीरो नंबर की हकदार है। गहलोत सरकार ने लोगों एवं युवाओं के पांच साल खराब कर दिए। इस बार तय कर लिया है। गहलोत सरकार को हटाएंगे। बीजेपी को लाएंगे। राजस्थान में परिवर्तन होकर रहेगा राजस्थान में मौसम बदल चुका है। पीएम मोदी ने कहा कि जहां गला काटने की घटनाएं हो। कट और कमीशन हो। ऐसे राज्य में निवेश करने के लिए कौन आएगा।  इससे पहले पीएम मोदी हेलीकॉप्टर से धानक्या पहुंचे। पीएम मोदी ने धानक्या में पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मृति स्थल पर पुष्पांजलि अर्पित की।  पुष्पांजलि कार्यक्रम के बाद हेलीकॉप्टर से रवाना होकर सभा स्थल पहुंचे। 

लोक देवता तेजाजी को किया प्रणाम

इससे पहले पीएम मोदी ने  सभा के प्रारंभ में जनता से दो बार पं. दीनदयाल उपाध्याय के नारे लगवाए। उपाध्याय अमर रहे। अमर रहे। के नारे लगवाए। पीएम मोदी ने लोक देवता बाबा रामदेव, तेजाजी महाराज को प्रणाम करता हूं। भगवान बजरंबली आशिर्वाद दे रहे हैं। जगदीश महाराज के मंदिर को प्रणाम। गुलाबी नगर में। सत्कार के लिए राजस्थान की जनता को नमन। भैरोसिंह शेखावत का शताब्दी वर्ष है। प्रेरणा से आगे बढे़ हैं। मोदी ने कहा कि पूरी दुनिया में भारत की वाहवाही हो रही है। चंद्रयान पहुंचा। जहां दुनिया नहीं पहुंच पाई। जी-20  की सफलता से भारत कि विरोधी हैरान है। महिलाओं को आरक्षण किसने दिलवाया है। वोट की ताकत ने यह करके दिखाया है। पीएम मोदी ने कहा कि मोदी यानी गारंटी। पूरा होने की गारंटी। 

पेपर लीक पर गहलोत को घेरा 

पीएम मोदी ने कहा कि राजस्थान में जितनी बार पेपर लीक होते हैं, लोग परेशान होते हैं। राजस्थान में बीजेपी सरकार बनने पर पेपर लीक करने वाले माफियाओं पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। युवाओं से खिलावाड़ करने वाले किसी माफिया को बख्शा नहीं जाएगा। उल्लेखनीय है कि राजस्थान में बार-बार पेपर लीक होने पर गहलोत सरकार एंटी चीटिंग कानून लेकर आई है। इसके तहत 10 करोड़ रुपये का जुर्माना और उम्रकैद की सजा का प्रावधान है। 

लाल डायरी में काली करतूतें छिपी हैं

लाल डायरी में काली करतूतें छिपी हैं। हर जगह कट और कमीशन फैला है, इसलिए यहां कौन पैसा लगाना चाहेगा? इसलिए यहां औद्योगिक विकास पिछड़ा हुआ है। कानून व्यवस्था भ्रष्ट है, इससे मेरी माताओं-बहनों को सबसे ज्यादा परेशानी उठानी पड़ रही है। पीएम मोदी ने सभा को संबोधन से पहले भारत माता के नारे लगवाए। पीएम मोदी से पहले मंच से केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, अर्जुन मेघवाल और कैलाश चौधरी ने भी संबोधित किया। सभा को पूर्वी बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया और पूर्व केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने भी संबोधित किया। सभी वक्ताओं ने सीधे तौर पर सीएम अशोक गहोलत को निशाने पर लिया। 
 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें