Hindi Newsराजस्थान न्यूज़Lok Sabha elections: Vasundhara Raje Scindia targets Congress

Lok Sabha elections: दूसरे चरण के मतदान से पहले वसुंधरा राजे ने खेला इमोशनल कार्ड

राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने सिंधिया ने कहा-पहले चरण के बाद बहुत सारे लोग फ्री हो गए हैं। अब वे हमारे झालावाड़-बारां परिवार में घुसपेठ करना चाहेंगे।ऐसे लोगों से सर्तक रहना है।

Prem Narayan Meena लाइव हिंदुस्तान, जयपुरMon, 22 April 2024 03:47 PM
share Share

राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने सिंधिया ने कहा-पहले चरण के बाद बहुत सारे लोग फ्री हो गए हैं। अब वे हमारे झालावाड़-बारां परिवार में घुसपेठ करना चाहेंगे। वे हरा तो नहीं सकते लेकिन जीत का अंतर कम करने का प्रयास करेंगे। ऐसे लोगों से सतर्क रहना है। आज चौमहला व सिलेगढ़ में भाजपा प्रत्याशी दुष्यंत सिंह के समर्थन में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में परिवारबंधुओं से संवाद किया। भाजपा कार्यकर्ता महान है। इन्होंने बिना किसी स्वार्थ के पार्टी को खड़ा किया है। मेरा हमेशा से ही यह सिद्धांत रहा है कि जो भी काम करो कार्यकर्ताओं से पूछ कर ही करो।कार्यकर्ताओं की राय से करो। 

यही कारण है कि आज कोई कितनी ही कोशिश करले चट्टान की तरह, 36 साल से साथ खड़े झलावाड़-बारां परिवार में कोई दीवार खड़ी नहीं कर सकता। यह क्षेत्र एक परिवार है जिसके सपनों को हमने पूरा करने का प्रयास किया है।आज यहाँ से ऐसी 8 लेन, 6 लेन और 4 लेन सड़के गुजर रही है कि फ़र्राटे से चलने पर पेट का पानी तक नहीं हिलता। मतदान के दिन सावे भी हैं, इसलिए मतदान के लिए समय निकाले और भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में, बैलट नंबर 3 पर बटन दबाकर रिकॉर्ड मतदान करें, ताकि इस क्षेत्र में विकास का यह रथ और तेज गति से दौड़े।


उल्लेखनीय है कि झालावाड़ से वसुंधरा राजे के बेटे दुष्यंत सिंह चुनाव लड़ रहे है। जबकि उनके सामने पू्र्व मंत्री प्रमोद जैन भाया की पत्नी चुनाव लड़ रही है। कड़ी चुनौती इस बार मिल रही है। ऐसे में दूसरे चरण के मतदान से पहले वसुँधरा राजे ने इमोशनल कार्ड खेला है। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें