Hindi Newsराजस्थान न्यूज़CM Bhajanlal Sharma arrives to meet Vasundhara Raje

वसुंधरा राजे से मिलने पहुंचे सीएम भजनलाल शर्मा, जानिए क्या है वजह 

राजस्थान सीएम भजनलाल शर्मा वसुंधरा राजे से मुलाकात करने उनके आवास 13, सिविल लाइन पर पहुंचे हैं। इसके बाद प्रदेश की सियासी गलियारों में चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है। सियासी मायने निकाले जा रहे है।

Prem Narayan Meena लाइव हिंदुस्तान, जयपुरSun, 7 July 2024 03:27 PM
share Share

राजस्थान सीएम भजनलाल शर्मा वसुंधरा राजे से मुलाकात करने उनके आवास 13, सिविल लाइन पर पहुंचे हैं। इसके बाद प्रदेश की सियासी गलियारों में चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है। सियासी जानकार इस मुलाकात के अलग-अलग सियासी मायने निकाल रहे है। 10 जुलाई को राजस्थान विधानसभा में भजनलाल सरकार अपना पहला पूर्ण बजट पेश करने वाली है। ऐसे में माना जा रहा है कि वसुंधरा राजे से मुलाकात कर बजट को लेकर भजनलाल शर्मा चर्चा किया है। वसुंधरा राजे राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री रही हैं। इस वजह से भजनलाल शर्मा खुद उनसे शायद बजट पर सलाह लेने पहुंचे हैं।

लोकसभा चुनाव में वसुंधरा राजे का अकेले और अलग चलना बीजेपी को राजस्थान में काफी नुकसान पहुंचाया है। अब राजस्थान में 5 विधानसभा सीटों पर उप चुनाव है। इस वजह से शायद भजनलाल शर्मा को भी वसुंधरा राजे की अहमियत का पता चल चुका है। सीएम भजनलाल शर्मा उपचुनाव में किसी तरह की चूक नहीं चाहते हैं। वसुंधरा राजे अगर उपचुनाव में मदद करती हैं तो बीजेपी को निश्चित तौर पर इसका लाभ मिल सकता है। राजस्थान में देवली उनियारा, दौसा, झुंझुनूं, चौरासी और खींवसर विधानसभा सीट पर उपचुनाव होना है। ऐसे में बीजेपी के लिए पांचों सीट काफी अहमियत रखता है। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें