Hindi Newsएनसीआर न्यूज़Tata Steel company country head vinay tyagi stabbed to death in Ghaziabad dead body found on road at Shalimar Garden

गाजियाबाद में टाटा स्टील के अधिकारी विनय त्यागी की चाकू से गोदकर हत्या, घर से कुछ दूर सड़क पर मिली लाश

गाजियाबाद के राजेंद्र नगर सेक्टर-5 में रहने वाले टाटा स्टील कंपनी के अधिकारी विनय त्यागी की देर रात पेट में चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है।

Praveen Sharma गाजियाबाद। हिन्दुस्तान, Sat, 4 May 2024 05:08 AM
share Share

दिल्ली से सटे गाजियाबाद के शालीमार गार्डन के राजेंद्र नगर सेक्टर-5 में रहने वाले टाटा स्टील कंपनी के एक अधिकारी विनय त्यागी की देर रात पेट में चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस फॉरेंसिक टीम की मदद से सक्ष्य एकत्र कर आरोपियों की तलाश में जुटी है। इस घटना ने लोकसभा चुनाव के इंतजामों के बीच पुलिस के सुरक्षा दावों की पोल खोलकर रख दी है।  

राजेंद्र नगर सेक्टर 5 स्थित मकान संख्या 66 में रहने वाले 42 वर्षीय विनय त्यागी अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ रहते थे। वह दिल्ली स्थित टाटा स्टील में अधिकारी के पद पर कार्यरत थे। हर दिन वह रात 10:30 बजे तक घर लौट आते थे। शुक्रवार की रात भी वह ऑफिस से निकलने के बाद मेट्रो से घर के लिए चले थे। राजेंद्र नगर में मेट्रो से उतरने के बाद वह पैदल ही घर की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में अज्ञात लोगों द्वारा उन पर चाकू से हमला कर दिया गया। शुरुआती जांच में यह हत्या लूटपाट के दौरान की गई लगती है।

पुलिस की मानें तो 11:30 बजे तक विनय त्यागी की बात परिवार से हुई थी और फिर संपर्क नहीं होने पर परिजनों ने उन्हें तलाश किया। इस दौरान वह खेतान पब्लिक स्कूल के मैदान के पास वाली गली में लहूलुहान हालत में पड़े मिले। परिजनों द्वारा तत्काल उन्हें इलाज के लिए नरेंद्र मोहन अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

अस्पताल प्रशासन की तरफ से साहिबाबाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई। साहिबाबाद पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना करने के बाद शालीमार गार्डन पुलिस को मामले से अवगत कराया।

एसीपी शालीमार गार्डन सिद्धार्थ गौतम ने बताया कि विनय त्यागी की छाती के पास बाएं तरफ चाकू के दो घाव मिले हैं। घटनास्थल पर ज्यादा ब्लड नहीं पाया गया है और फॉरेंसिक टीम को बुलाकर मौके से सबूत एकत्र कराए गए हैं। घटना का खुलासा करने के लिए पुलिस की कई टीमों का गठन किया गया है। पुलिस की टीमें आरोपियों की तलाश में लगी हुई हैं। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें