Hindi Newsएनसीआर न्यूज़Man strangled father-in-law to death by crepe bandage in Greater Noida

संग बैठकर पी शराब फिर गर्म पट्टी से घोंट डाला ससुर का गला, दामाद ने मामूली बात पर ली बुजुर्ग की जान

ग्रेटर नोएडा की बिसरख कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में एक दामाद ने कथित तौर पर टोका टाकी से तंग आकर अपने ससुर की गर्म पट्टी से गला घोंटकर हत्या कर दी। ससुर अपने दामाद को शराब पीने से मना करता था।

संग बैठकर पी शराब फिर गर्म पट्टी से घोंट डाला ससुर का गला, दामाद ने मामूली बात पर ली बुजुर्ग की जान
Praveen Sharma ग्रेटर नोएडा। हिन्दुस्तान, Mon, 11 March 2024 07:02 AM
हमें फॉलो करें

ग्रेटर नोएडा के बिसरख कोतवाली क्षेत्र के रिचपाल गढ़ी गांव में एक दामाद ने कथित तौर पर टोका टाकी से तंग आकर अपने ससुर की गर्म पट्टी से गला घोंटकर हत्या कर दी। ससुर अपने दामाद को शराब पीने से मना करता था और उसके जिंदगी में दखल देता था। इससे नाराज होकर दामाद ने इस जघन्य वारदात को अंजाम दिया। घटना के बाद आरोपी ने मौके से भागने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने उसको धर दबोचा। पुलिस ने रविवार को आरोपी को जिला अदालत में पेश कर जेल भेज दिया।

पुलिस के मुताबिक, रिचपाल गढ़ी में नीतू सिंह अपनी पत्नी और तीन बच्चों के साथ रहता था। नीतू का 11 साल पहले प्रेम विवाह हुआ था। इस वजह से उसका ससुर उसे पसंद नहीं करता था। नीतू का ससुर परमेश्वर पासवान भी वहीं रहता था। शनिवार रात नीतू और परमेश्वर ने साथ बैठकर शराब पी। इस दौरान परमेश्वर ने नीतू को ज्यादा शराब न पीने के लिए कहा। इस बात पर नीतू आग बबूला हो गया और ससुर परमेश्वर पर गुस्सा हो गया। इसके बाद दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया।

विवाद इतना बढ़ गया कि आरोपी नीतू ने अपने ससुर परमेश्वर पासवान की चोट लगने के बाद गर्म पट्टी से गला घोंटकर हत्या कर दी। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त गर्म पट्टी को बरामद कर लिया है। बतौर साक्ष्य उसको कोर्ट में पेश किया जाएगा।

बिसरख कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार ने बताया कि आरोपी नीतू को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। जल्द ही मामले में चार्जशीट कोर्ट में दाखिल की जाएगी।

दोनों के बीच पहले भी कई बार विवाद हो चुका था : पुलिस के मुताबिक, ससुर और दामाद के बीच पूर्व में भी कई बार विवाद हो चुका था। परमेश्वर दामाद नीतू के ज्यादा शराब पीने की आदत से परेशान था, उसे अपनी बेटी की फिक्र होती थी, जिसे लेकर वह पूर्व में भी एक-दूसरे के सामने आ चुके थे। लोगों ने बताया कि इन दोनों के बीच आए दिन किसी न किसी बात पर विवाद होता रहता था। हत्यारोपी नीतू शराब पीने के बाद पत्नी और बच्चों के साथ भी मारपीट करता था।

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें