Hindi Newsएनसीआर न्यूज़man murdered in Ghaziabad behead body thrown in drain

गाजियाबाद में युवक का सिर काट नाले के पास फेंक दी लाश, पहचान के लिए कई जिलों तक चल रही तलाश

Ghaziabad Crime : गाजियाबाद के टीला मोड़ थाना क्षेत्र में शनिवार सुबह नाले के पास एक शव मिलने से हड़कंप मच गया। हत्या कर फेंके गए इस शव का सिर गायब था, जिसे देख आसपास के लोग डर गए।

Praveen Sharma गाजियाबाद। हिन्दुस्तान, Sat, 22 June 2024 05:03 AM
share Share

गाजियाबाद के टीला मोड़ थाना क्षेत्र में शनिवार सुबह नाले के पास एक शव मिलने से हड़कंप मच गया। हत्या कर फेंके गए इस शव का सिर गायब था, जिसे देख आसपास के लोग डर गए। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस शव को मोर्चरी में रखवाकर गायब सिर की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, टीला मोड़ थाना क्षेत्र में भोपुरा-लोनी रोड पर एंड्रोमेडा प्लैनेट वन सोसाइटी के पास शनिवार सुबह साढ़े छह बजे सड़क किनारे नाले से पहले झाड़ियों में युवक का शव मिला। लोगों ने पुलिस को सुबह 6:45 बजे कॉल की। थाना टीला मोड़ पुलिस पहुंची तो बिना सिर का एक शव पड़ा हुआ था। पुलिस के मुताबिक, करीब 35 वर्षीय युवक का शव मिला है। शरीर पर लोअर और एक छोटा कुर्ता था और कोई दस्तावेज या मोबाइल नहीं मिला, जिस कारण पहचान नहीं हो पाई। 

पुलिस ने बताया कि मृतक दाएं हाथ पर बांग्ला भाषा में कोई नाम लिखा है। पुलिस की शुरुआती छानबीन में सामने आया है कि हत्या कहीं और की गई और शव को यहां डाला गया। मौके पर खून के ज्यादा निशान भी नहीं मिले हैं। घटनास्थल पर संघर्ष के भी कोई निशान नहीं मिले हैं। पुलिस के साथ फॉरेंसिक टीम ने भी मौके से साक्ष्य जुटाए हैं।

पुलिस की सक्रियता पर सवाल : सिर कटा हुआ शव भोपुरा-लोनी के मुख्य रोड के किनारे मिला है। आशंका है कि शव को किसी वाहन में लाया गया और यहां डालकर हत्यारा फरार हो गया। मुख्य मार्ग होने के बावजूद आसानी से शव को फेंककर हत्यारा फरार हो गया और पुलिस को पूरी रात भनक तक नहीं लगी। इस घटना से पुलिस की सक्रियता पर सवाल उठ रहे हैं। वहीं घटनास्थल के ठीक सामने बने बैंक्वेट हॉल के कैमरे काम नहीं कर रहे हैं। पुलिस 12 घंटे से अधिक समय बीतने के बाद भी शव के गायब हिस्से सिर की तलाश नहीं कर पाई है।

छानबीन के लिए छह टीमें लगाईं

घटनास्थल का मुआयना करने पहुंची डीसीपी ट्रांस हिंडन निमिष पाटील ने बताया कि छह टीमों को इस मामले में लगाया गया है। सीसीटीवी कैमरों की छानबीन के साथ सर्विलांस टीम भी काम कर रही है। एक टीम लोनी, बागपत, दिल्ली के बॉर्डर क्षेत्र और नोएडा में बीते दो दिन में हुए लापता लोगों से शव का मिलान कर रही है। सभी जिलों व थानों को सूचना दे दी गई है। डीसीपी का कहना है कि मृतक की पहचान कर जल्द मामले का पर्दाफाश करेंगे। वहीं, श्वान दस्ता के निवाड़ी मर्डर में जांच करने के कारण टीम यहां देर से पहुंची और तब तक सड़क पर वाहनों की संख्या ज्यादा होने से जांच नहीं हो सकी।  

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें