Hindi Newsएनसीआर न्यूज़Know how software engineer sumit accused of killing wife and 3 children reached Karnataka

जानें, पत्नी व 3 बच्चों की हत्या का आरोपी आखिर कैसे पहुंचा था कर्नाटक

अपनी पत्नी और तीन बच्चों की निर्ममता से हत्या करने के आरोपी सॉफ्टवेयर इंजीनियर सुमित को यूपी पुलिस ने कनार्टक के उडुपी से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने सुमित को पकड़ने के लिए...

गाजियाबाद | लाइव हिन्दुस्तान टीम Wed, 24 April 2019 10:54 AM
share Share

अपनी पत्नी और तीन बच्चों की निर्ममता से हत्या करने के आरोपी सॉफ्टवेयर इंजीनियर सुमित को यूपी पुलिस ने कनार्टक के उडुपी से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने सुमित को पकड़ने के लिए जीआरपी, रेलवे और कर्नाटक पुलिस की मदद ली। सुमित ने बताया कि वह बेरोजगार था और काफी मानसिक तनाव व आर्थिक तंगी के चलते ही उसने इस वारदात को अंजाम दिया।

पुलिस ने बताया कि पत्नी और बच्चों की हत्या करने के बाद सुमित ओला कैब बुक कर नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पहुंचा और फिर वहां से एजेंट की मदद से त्रिवेंद्रम राजधानी एक्सप्रेस में सवार हो गया था। राजधानी एक्सप्रेस के टॉयलेट से ही उसने हत्या के कबूलनामे का वीडियो बनाकर अपने भाई और बहनोई को भेजा था। इसके बाद उसने अपना मोबाइल फोन बंद कर दिया था।

ट्रेन से वीडियो बनाकर भेजने से पुलिस को सबसे बड़ी लीड मिली। इसके बाद पुलिस ने लगातार ट्रेन को ट्रैक करना शुरू कर दिया। गिरफ्तारी के बाद सुमित ने बताया कि पहले उसने पनवेल तक का टिकट लिया था और फिर ट्रेन में ही उसे त्रिवेंद्रम तक करवा लिया। हालांकि, रास्ते में ही उसने ट्रेन से कूदने की योजना बनाई थी, लेकिन इसके लिए वह हिम्मत नहीं जुटा सका। 

पुलिस ने बताया कि वह आला दर्जे का ड्रग्स का लती हो गया था। वहीं, पुलिस के सामने अपना अपराध कबूल करते हुए उसने कहा कि अपनों का कत्ल करना सबसे मुश्किल काम होता है।

आरोप है कि सुमित कुमार ने रविवार को गाजियाबाद के इंदिरापुरम में घर पर अपनी पत्नी अंशु बाला (32), बेटा परमेश (5) और दो जुड़वां बच्चों आकृति (4) व अरु (4) को कोल्डड्रिंक में नींद की गोली मिलाकर पिला दिया और इसके बाद चाकू घोंपकर उनकी हत्या कर दी थी।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें