Hindi Newsएनसीआर न्यूज़itbp personnel leaked woman private photos after she refuse to marry

महिला की एक ना और ITBP के जवान ने वायरल कर दी अश्लील तस्वीर, नोएडा में सनसनीखेज मामला

सूरजपुर कोतवाली प्रभारी पुष्पराज सिंह ने बताया कि आरोपी दिलीप को गिरफ्तार कर लिया गया है। युवती ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने खुद को आइटीबीपी में सिपाही बताया था।

महिला की एक ना और ITBP के जवान ने वायरल कर दी अश्लील तस्वीर, नोएडा में सनसनीखेज मामला
Aditi Sharma लाइव हिन्दुस्तान, Fri, 15 March 2024 07:40 AM
हमें फॉलो करें

ग्रेटर नोएडा से चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक सिरफिरे ने शादी से इनकार करने पर युवती के अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। युवती का मोबाइल नंबर भी डेटिंग साइट ऐप पर डाला दिया। पीड़िता ने परेशान होकर पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने खुद को आइटीबीपी में सिपाही बताया है।

जन सुविधा केंद्र की कर्मी युवती ने पुलिस से शिकायत की कि उसकी दोस्ती मैट्रिमोनियल साइट के माध्यम से दिलीप शेखावत से हुई। इसके बाद दोनों के बीच बातचीत होने लगी और बात शादी करने तक पहुंच गई। इसी बीच पीड़िता को पता चला कि दिलीप की संगत गलत है। वह कई गलत गतिविधियों में शामिल  है। इस वजह से युवती ने दिलीप से शादी करने से इनकार कर दिया। यह बात दिलीप को नागवार गुजरी और उसने युवती का फोटो अश्लील बनाकर वायरल कर दिया।

सूरजपुर कोतवाली प्रभारी पुष्पराज सिंह ने बताया कि आरोपी दिलीप को गिरफ्तार कर लिया गया है। युवती ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने खुद को आइटीबीपी में सिपाही बताया था। पुलिस ने उसकी नौकरी के सत्यापन के लिए आइटीबीपी को पत्र भेजा है।

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें