Hindi Newsएनसीआर न्यूज़Ghaziabad class 8 student brutally raped by teenager neighbour throughout the night after called his home to help cook food

खाना बनाने में मदद के बहाने घर बुलाकर किया रेप, पड़ोसी किशोर ने 8वीं की छात्रा से रातभर की दरिंदगी

गाजियाबाद में एक किशोर ने खाना बनाने में मदद के लिए पड़ोस में रहने वाली 8वीं की छात्रा को घर ले बुलाकर नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाने के बाद दुष्कर्म किया और लड़की के अश्लील फोट और वीडियो भी बना लिए।

Praveen Sharma गाजियाबाद। हिन्दुस्तान, Sun, 14 July 2024 06:26 AM
share Share

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक किशोर ने खाना बनाने में मदद के लिए पड़ोस में रहने वाली 8वीं की छात्रा को घर ले बुलाकर नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाने के बाद दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपी ने लड़की के अश्लील फोटो और वीडियो भी बना लिया। इसके बाद आरोपी ने इन्हें वायरल करने की धमकी देकर उसे कई बार अपनी हवस का शिकार बनाया और ब्लैकमेल कर 19 हजार रुपये भी ले लिए। घटना के दौरान किशोरी के परिजन गांव गए थे और आरोपी का भाई ड्यूटी गया हुआ था।

15 साल की पीड़िता 8वीं कक्षा में पढ़ती है। पुलिस से की गई शिकायत में बताया गया है कि 25 मई को उसके परिजन गांव गए हुए थे। इस दौरान आरोपी उसके घर आया और बताया कि उसका भाई घर पर नहीं है और वह खाना नहीं बना पाता है। इसके बाद वह खाना बनाने में मदद के नाम पर उसे अपने साथ अपने घर ले गया था। वहां आरोपी पड़ोसी किशोर ने पीड़िता को कोल्ड ड्रिंक में मिलाकर नशीला पदार्थ पिला दिया और बेसुध होने पर उसके साथ दुष्कर्म किया। रातभर पीड़िता उसके घर में ही पड़ी रही और सुबह होश आने पर अपने घर लौटी।

आरोप है कि दुष्कर्म के दौरान आरोपी ने उसके अश्लील फोटो और वीडियो बना लिए थे। इन फोटो और वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उसने दो बार और उसके साथ दुष्कर्म किया। यह भी आरोप है कि वह लगातार किशोरी को ब्लैकमेल भी करने लगा और फिर उसने किशोरी से पैसों की मांग कर डाली। फोटो और वीडियो वायरल होने पर बदनामी के डर से मां द्वारा जोड़े हुए 19 हजार रुपये भी किशोरी ने ले जाकर आरोपी को दे दिए थे।

वारदात के बाद किशोरी काफी डर गई थी। वह किसी से ठीक से बात भी नहीं कर रही थी। लगातार ब्लैकमेल करने से गुमसुम हुई किशोरी से परिवार ने बात की तो वारदात का पता चला। शुक्रवार को परिजनों ने पुलिस से शिकायत की गई।

एसीपी इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपी को हिरासत में लेकर घटना के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें