Hindi Newsएनसीआर न्यूज़Double Murder in Ghaziabad: Two youths gunned down near the gate of Web City police engaged in investigation

गाजियाबाद में डबल मर्डरः वेब सिटी के गेट के पास दो युवकों को गोलियों से भूना, छानबीन में जुटी पुलिस

गाजियाबाद में वेब सिटी सेक्टर 4 में बुधवार की रात दो युवकों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। फिलहाल वारदात का कारण नहीं पता चल सका है। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज से सुराग खोजने की कोशिश में जुटी है।

गाजियाबाद में डबल मर्डरः वेब सिटी के गेट के पास दो युवकों को गोलियों से भूना, छानबीन में जुटी पुलिस
Yogesh Yadav गाजियाबाद हिन्दुस्तान, Wed, 20 April 2022 06:50 PM
हमें फॉलो करें

थाना कविनगर के वेब सिटी सेक्टर-4 के गेट के पास बदमाशों ने दो युवकों की गोली मारकर हत्या कर दी। गोली मारने के बाद बदमाश फरार हो गए। घटना की जानकारी  वेब सिटी के गार्ड ने 112 के माध्यम से पुलिस को दी। सूचना के बाद एसएसपी समेत पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

एसएसपी मुनिराज जी ने बताया कि रात करीब 9:30 बजे वेवसिटी सेक्टर-4 के गार्ड ने 112 नंबर पर पुलिस को सूचना दी कि क्षेत्र के एक खाली प्लाट के पास दो शव पड़े हुए हैं। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो दो युवकों को गोली लगी थी। दोनों की मृत पड़े हुए थे। दोनों की तलाशी लेने पर मिले मोबाइल से उनकी पहचान हुई।

दोनों के परिजनों को सूचित किया गया है। मृतकों की पहचान जितेंद्र पुत्र मदन निवासी मच्छा डेरी व हरेंद्र चंदेला उर्फ चेतन पुत्र बिसंबर निवाली गिरधपुर के रूप में हुई है। दोनों की उम्र 30 से 35 साल के बीत बताई है। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

परिजनों से मामले की पड़ताल की जा रही है। पुलिस को घटना स्थल पर आठ कारतूस बरामद हुए हैं। जिससे साफ ही कि युवकों पर अंधाधुंध फायरिंग की गई है। पुलिस के मुताबिक मामला आपसी रंजिश का लग रहा है। मामले की जांच के लिए एसपी सिटी व सीओ कविनगर ने नेतृत्व में टीम गठित की गई है। जो मामले की जांच में जुट गई है।

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें