Hindi Newsएनसीआर न्यूज़Delhi should be ruled by the devotee of Shri Ram said Virendra Sachdeva after Hanuman Chalisa

'दिल्ली में श्री राम के भक्त का शासन हो', हनुमान चालीसा के पाठ के बाद वीरेंद्र सचदेवा; वीडियो

दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा हनुमान जन्मोत्सव के मौके पर कनॉट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर में हनुमान चालीसा का पाठ करते नजर आए। इसके बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत भी की है।

'दिल्ली में श्री राम के भक्त का शासन हो', हनुमान चालीसा के पाठ के बाद वीरेंद्र सचदेवा; वीडियो
Nishant Nandan लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 23 April 2024 03:46 PM
हमें फॉलो करें

देश भर में मंगलवार को महावीर जयंती धूमधाम से मनाई गई। दिल्ली बीजेपी की तरफ से पहले ही ऐलान किया गया था कि राष्ट्रीय राजधानी की सभी बूथों पर शाम के वक्त हनुमान चालीसा का पाठ किया जाएगा। शाम के वक्त दिल्ली बीजेपी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने अलग-अलग जगहों पर हनुमान चालीसा का पाठ किया है। दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा हनुमान जन्मोत्सव के मौके पर कनॉट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर में हनुमान चालीसा का पाठ करते नजर आए। यहां वीरेंद्र सचदेवा के अलावा बजरंग बली के कई भक्त पूरी तरह से उनकी भक्ती में लीन नजर आए।

हनुमान चालीसा के पाठ के बाद वीरेंद्र सचदेवा मीडिया से भी मुखातिब हुए। न्यूज एजेंसी पीटीआई से बातचीत में वीरेंद्र सचदेवा ने कहा, 'दिल्ली बीजेपी ने मंगलवार को दिल्ली के 13,637 पोलिंग बूथों पर हनुमान चालीसा का पाठ किया। इस पाठ के दौरान सभी ने दिल्ली के लोगों के लिए यह कामना की है कि वो स्वस्थ और सुखद रहें। इसके अलावा प्रभु श्री राम से यह भी प्रार्थना की गई है कि जैसे केंद्र में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एक राम भक्त शासन कर रहा है वैसे ही दिल्ली के भ्रष्टाचार का खात्मा हो और दिल्ली में भी प्रभु श्री राम के ही एक भक्त का शासन हो।'

हनुमान जयंती के अवसर पर दिल्ली  में सिर्फ बीजेपी ही नहीं बल्कि आम आदमी पार्टी भी बजरंग बली की भक्ति में सराबोर नजर आई। आम आदमी पार्टी की तऱफ से शोभायात्रा निकाली गई और दिल्ली सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज इस शोभायात्रा में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते नजर आए। सौरभ भारद्वाज ने यहां तक कहा कि जेल में अरविंद केजरीवाल को इंसुलिन बजरंग बली की कृपा से ही मिली है। इसपर भी वीरेंद्र सचदेवा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

वीरेंद्र सचदेवा ने मीडिया से बातचीत में कहा, 'इस देश ने अयोध्या में प्रभु श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा होने के बाद पहली रामनवमी मनाई है और उसके बाद कि यह पहली हनुमान जयंती है। सारे विश्व में प्रबु श्री राम के दर्शन के लिए लोग उमड़ रहे हैं। प्रभु श्री राम और हनुमान जी एक-दूसरे के पूरक हैं। सौरभ भारद्वाज औऱ आम आदमी पार्टी भ्रष्टाचार में लिप्त है। शराब नीति क्यों बदली इसका जवाब उन्होंने आज तक नहीं दिया। इसको लेकर कानून अपना काम कर रहा है।

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें