Hindi Newsएनसीआर न्यूज़BSc Student raped by friend in Delhi

फ्रेंड को कमरे पर बुलाया फिर बेहोश कर किया दुष्कर्म, अश्लील फोटो खींच कर रहा ब्लैकमेल

बीएससी की छात्रा को खाने में नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म करने की बात सामने आई है। इसके बाद उसके अश्लील फोटो इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी भी दी गई। महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत...

फ्रेंड को कमरे पर बुलाया फिर बेहोश कर किया दुष्कर्म, अश्लील फोटो खींच कर रहा ब्लैकमेल
पलवल । हमारे संवाददाता Mon, 3 June 2019 11:53 AM
हमें फॉलो करें

बीएससी की छात्रा को खाने में नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म करने की बात सामने आई है। इसके बाद उसके अश्लील फोटो इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी भी दी गई। महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज किया है। 

पलवल की महिला थाना प्रभारी इंदू बाला ने बताया कि 20 वर्षीय दुष्कर्म पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी मां के ब्यूटी पार्लर पर मधु नाम की महिला आती थी। चार वर्ष पूर्व एक शादी समारोह के दौरान छात्रा की मधु के भाई केशव से जान-पहचान हो गई, 14 जुलाई 2017 को पीड़िता ने 12वीं कक्षा पास कर जाकिर हुसैन कॉलेज (दिल्ली) में बीएससी में दाखिला ले लिया और लक्ष्मी नगर में पीजी में रहने लगी। पीड़िता ने वहीं पर अपनी कोचिंग लेनी शुरू कर दी।

आरोपी केशव भी कोचिंग के बहाने दिल्ली की निरंकारी कॉलोनी में किराये के मकान में रहने लगा और पीड़िता से मिलकर बार-बार उसे अपने कमरे पर आने का दवाब बनाने लगा। 27 फरवरी 2018 को पीड़िता केशव के बार-बार कहने पर उसके कमरे पर चली गई, जहां पर केशव ने उसे खाना खिलाया। खाना खाने के बाद वह बेहोश हो गई और उसी दौरान केशव ने उसके साथ दुष्कर्म किया तथा अश्लील फोटो भी ले लिए। इसके बाद केशव बार-बार पीड़िता के साथ संबंध बनाने के लिए उसे परेशान करने लगा। 

केशव से परेशान होकर पीड़िता ने उसके फोन उठाने बंद कर दिए। केशव ने 25, 26 और 27 मई को अश्लील फोटो को पीड़िता की मां के पास भेज दिया। साथ ही छात्रा को संबंध बनाने के लिए आने का एसएमएस भेजा। ऐसा नहीं करने पर फोटो को इंटरनेट पर डालने की धमकी दी। इससे परेशान होकर पीड़िता ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने पीड़िता की मेडिकल जांच कराई जहां दुष्कर्म की पुष्टि के बाद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें