Hindi Newsएनसीआर न्यूज़Brother killed brother by slitting his throat in Ghaziabad

गाजियाबाद में भाई ने भाई का गला रेतकर मार डाला

गाजियाबाद के कैला भट्ठा इलाके में एक व्यक्ति ने संपत्ति विवाद को लेकर तलवार से अपने भाई की कथित तौर पर गला रेतकर हत्या कर दी। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। क्षेत्राधिकारी (प्रथम) महिपाल सिंह...

Deep Pandey एजेंसी, गाजियाबादSat, 4 Sep 2021 09:37 AM
share Share

गाजियाबाद के कैला भट्ठा इलाके में एक व्यक्ति ने संपत्ति विवाद को लेकर तलवार से अपने भाई की कथित तौर पर गला रेतकर हत्या कर दी। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। क्षेत्राधिकारी (प्रथम) महिपाल सिंह ने बताया कि आजाद ने अलीमुद्दीन की उस समय हत्या कर दी जब वह शुक्रवार रात टहलने के लिए निकला था। हमले के बाद खून से लथपथ भाई को छोड़कर आजाद तलवार लहराते हुए मौके से फरार हो गया।

उन्होंने बताया कि दोनों भाइयों के बीच पिता की सिलाई की दुकान के उत्तराधिकार को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा था। बृहस्पतिवार रात में भी आजाद ने अलीमुद्दीन को जान से मारने की धमकी दी थी। घटना के बाद पुलिस अलीमुद्दीन को एमएमजी अस्पताल लेकर गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सिंह ने बताया कि जीटी रोड कोतवाली की तीन पुलिस टीम आजाद को गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है।
 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें