Notification Icon
Hindi Newsएनसीआर न्यूज़BJP attacks AAP says Kejriwal did corruption wearing Sisodias gloves CBI summon

CBI का समन; BJP का 'आप' पर प्रहार, कहा- सिसोदिया के दस्ताने पहन केजरीवाल ने किया भ्रष्टाचार

कथित शराब घोटाले में अरविंद केजरीवाल से पूछताछ को लेकर सीबीआई ने नोटिस दिया था। इस नोटिस के मिलने के बाद आप और बीजेपी में तकरार देखने को मिली है। बीजेपी ने केजरीवाल पर कई आरोप लगाए हैं।

Mohammad Azam लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीSun, 16 April 2023 05:52 AM
share Share

कथित शराब घोटाले में आज 11 अप्रैल को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सीबीआई के सामने पेश होना है। इस पर विपक्षी पार्टी भाजपा ने प्रहार किया है। भाजपा की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि अरविंद केजरीवाल ने सिसोदिया का सहारा लेकर भ्रष्टाचार किया है। शराब नीति में घोटाले का आरोप लगाते हुए बीजेपी ने केजरीवाल और आप को घेरा है। बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल को लगता है कि दस्ताने पहन कर भ्रष्टाचार करने से भ्रष्टाचार पता नहीं चलता है।

कथित शराब घोटाले में अरविंद केजरीवाल से पूछताछ को लेकर सीबीआई ने नोटिस दिया था। इस नोटिस के मिलने के बाद आप और बीजेपी में तकरार देखने को मिली है। इस मामले में जहां भाजपा, आम आदमी पार्टी पर हमलावर नजर आ रही है वहीं आप भी पीछे नहीं रह रही है। सीबीआई का नोटिस आने के बाद आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने बीजेपी पर आरोप लगाया था कि केजरीवाल ने अडानी और पीएम मोदी को लेकर जो आरोप लगाए थे उसी कारण से केजरीवाल को सीबीआई का नोटिस मिला है।

केजरीवाल ने जताई गिरफ्तारी की आशंका
सीबीआई ऑफिस जाने से पहले दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने एक वीडियो जारी करते हुए केंद्र सरकार और भाजपा पर कई गंभीर आरोप लगाए। इस दौरान केजरीवाल ने आशंका जताई कि पूछताछ के दौरान केजरीवाल को गिरफ्तार भी किया जा सकता है। इस दौरान बीजेपी पर आरोप लगाते हुए केजरीवाल ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि ये लोग बहुत ताकतवर हैं। केजरीवाल ने यह भी कहा कि ये लोग किसी को भी जेल भेज सकते हैं, किसी ने कोई जुर्म किया हो या ना किया हो।

इस मामले पर अपना बयान देते हुए आप के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा न केजरीवाल की तुलना महात्मा गांधी से कर दी। आप नेता की तुलना महात्मा गांधी से करने के बाद बीजेपी भड़क गई है। आम आदमी पार्टी के खिलाफ बीजेपी नेताओं ने आरोपों की झड़ी लगा दी है। इस दौरान आज 11 बजे दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल सीबीआई ऑफिस पहुंचेंगे। कथित शराब घोटाले में सीबीआई उनसे पूछताछ करेगी।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें