Hindi Newsदेश न्यूज़Tissue paper given to wipe sweat in non-AC indigo flight Congress leader shares video - India Hindi News

बिना एसी वाली फ्लाइट में पसीना पोछने को थमा दिया गया टिशू पेपर, कांग्रेस नेता ने शेयर किया वीडियो

कांग्रेस नेता अमरिंदर सिंह राजा ने इंडिगो फ्लाइट का विडीयो शेयर किया है। उन्होंने बताया कि चंडीगढ़ से जयपुर की उड़ान के दौरान एसी बंद रहा और लोगों को पसीना पोछने के लिए टिशू पेपर थमा दिया गया।

Ankit Ojha एजेंसियां, नई दिल्लीSun, 6 Aug 2023 04:48 AM
share Share

पंजाब कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा ने इंडिगो फ्लाइट का एक अजीब वाकया शेयर किया है। उन्होंने दावा किया कि चंडीगढ़ से जयपुर की 90 मिनट की उड़ान के दौरान विमान में एसी ही नहीं काम कर रहा था। ऐसे में एयरहोस्टेस ने लोगों को पसीना पोछने के लिए टिशू पेपर बांटा। वह इंडिगो 6E7261 में सफर कर रहे थे। 

राजा ने विमान के अंदर का वीडियो साझा किया जिसमें लोग हाथ से मैगजीन या फिर टिशू पेपर से पंखा करते नजर आए। उन्होंने लिखा, जब चिलचिलाती धूप में 10 या 15 मिनट कतार में खड़े रहने के बाद विमान के अंदर पहुंचे तो पता चला कि एसी ही नहीं काम कर रहा है। हमें झटका लगा। टेकऑफ से लैंडिंग तक एसी बंद थे और पूरे सफर में हमें परेशान होना पड़ा। किसी ने इस रवैये पर गंभीरता से सवाल भी नहीं उठाया। 

उन्होंने कहा, एयरहोस्टेस ने मेहरबान होकर लोगों को पसीना पोछने के लिए टिशूपेपर दिए। बहुत सारी महिलाएं और बच्चे बेचैन हो उठे। ऐसे में मजबूर यात्री अपने हाथ से ही पंखा कर रहे थे। यह एक बड़ी तकनीकी खराबी थी लेकिन इनको केवल पैसे कमाने हैं। इसके लिए वे लोगों की सेहत के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं। उन्होंने डीजीसीए से एयरलाइन पर कार्रवाई करने की मांग की है जिससे किसी और को इस तरह परेशान ना होना पड़े। 

बता दें कि एक दिन के अंदर ही इंडोगो में यह तीसरी बड़ी तकनीकी खामी देखी गई। वहीं पटना से दिल्ली के लिए उड़ान भरने वाले इंडिगो विमान को पटना एयरपोर्ट पर ही इमर्जेंसी लैंडिंग करवानी पड़ी। बताया गया कि इसके एक इंजन में खराबी आ गई थी। हालांकि फ्लाइट को सुरक्षित उतार लिया गया। वहीं रांछी से दिल्ली जाने वाला विमान एक घंटे के भीतर ही एयरपोर्ट पर लौट आया।इसमें भी खराबी की शिकायत सामने आई थी। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें