Hindi Newsदेश न्यूज़Suspected sharpshooters involved in Punjabi Singer Sidhu Moose Wala murder case are residents of Sonipat - India Hindi News

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल संदिग्धों की तस्वीर आई सामने, सोनीपत के रहने वाले हैं शॉर्प शूटर

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल संदिग्ध अपराधियों की तस्वीर सामने आ गई है। बताया जा रहा है कि सिद्धू की हत्या में कथित तौर पर शामिल दो अपराधी हरियाणा के सोनीपत के रहने वाले हैं।

Atul Gupta लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीFri, 3 June 2022 05:43 PM
share Share

सिद्धू मूसेवाला की मौत की जांच में एक महत्वपूर्ण जानकारी मिली है। बताया जा रहा है कि मूसेवाला की हत्या में कथित रूप से शामिल दो संदिग्ध शार्प शूटर हरियाणा के सोनीपत के रहने वाले हैं। सूत्रों के मुताबिक संदिग्ध शार्प शूटरों की पहचान सोनीपत के रहने वाले प्रियव्रत फौजी और अंकित सेरसा जाटी के तौर पर हुई है।

मिरर नाउ की खबर के मुताबिक सिसाना गड़ी गांव का रहने वाला प्रियव्रत फौजी पर गैंगस्टर बिट्टू बरोना के पिता की हत्या का भी आरोप है। बताया जा रहा है कि प्रियव्रत फौजी पहले रामकरण गिरोह का सदस्य था और वहां शार्प शूटर का काम करता था। पुलिस के रिकार्ड में फौजी के खिलाफ दर्जनों गंभीर आपराधिक मामले दर्ज हैं, जिनमें दो मर्डर केस भी शामिल हैं। पुलिस के मुताबिक मूसेवाला की हत्या में कथित तौर पर शामिल अंकित पर कोई आपराधिक मामला दर्ज नहीं है। इससे पहले शुक्रवार को मूसेवाला की हत्या में कथित तौर पर शामिल अपराधियों की तस्वीरें सामने आई थी। गांव के एक सीसीटीवी फुटेज में अपराधी घटना को अंजाम देने के बाद गांव से भागते हुए नजर आए थे।

सीसीटीवी फुटेज में नजर आ रहा है कि घटना से पहले एक सफेद ऑल्टो कार गुजरती है और फिर सफेद बुलेरो गाड़ी में अपराधी तेजी से घटनास्थल से भागते हैं। बताया जा रहा है कि इन दो वाहनों में शार्प शूटर आए थे जिन्होंने मूसेवाला की हत्या की और फिर फरार हो गए। सूत्रों के मुताबकि बोलेरो की नंबर प्लेट और  सीसीटीवी में दिख रही तस्वीरों में नंबर प्लेट का मिलान हो गया है. पुलिस ने फतेहाबाद से सीसीटीवी फुटेज बरामद किया है। सूत्रों के मुताबिक ये वही सफेद बोलेरो गाड़ी है जिसे पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या से चार दिन पहले वहां देखा गया था। बताया जा रहा है कि गाड़ी का रजिस्ट्रेशन नंबर भी फर्जी है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें