Notification Icon
Hindi Newsदेश न्यूज़now kulwinder kaur apologetic who slapped kangana ranaut says cisf - India Hindi News

कुलविंदर अब माफी मांग रही है, जहां कंगना को थप्पड़ मारा वहां ड्यूटी नहीं थी: CISF अधिकारी

अब CISF के शीर्ष अधिकारी विनय काजला का कहना है कि कुलविंदर कौर माफी मांग रही है। उन्होंने कहा कि इस घटना को लेकर मैंने खुद कंगना रनौत से मुलाकात की है और सुरक्षा चूक पर माफी भी मांगी है।

Surya Prakash लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 7 June 2024 12:39 PM
share Share

चंडीगड़ एयरपोर्ट पर अभिनेत्री और भाजपा सांसद कंगना रनौत को एक सीआईएसएफ महिला कर्मी ने थप्पड़ जड़ दिया था। इस मामले की देश भर में चर्चा है और कुलविंदर कौर को इस हरकत के लिए हिरासत में ले लिया गया था। अब CISF के शीर्ष अधिकारी विनय काजला का कहना है कि कुलविंदर कौर माफी मांग रही है। सीआईएसएफ के डीआईजी नॉर्थ (एयरपोर्ट्स) विनय काजला ने कहा कि मैं घटना के बाद चंडीगढ़ एयरपोर्ट पहुंचा। यहां मामले की पूरी जानकारी ली। इसके बाद सीआईएसएफ अधिकारियों के साथ मीटिंग की गई और एयरपोर्ट की सुरक्षा की समीक्षा हुई। फिलहाल मोहाली पुलिस ने कुलविंदर कौर के खिलाफ सेक्शन 323 और 341 में केस दर्ज किया है। ये दोनों ही जमानती धाराएं हैं।

 

विनय काजला ने ट्रिब्यून से बातचीत में माना कि सुरक्षा में चुक हुई है और उसकी जांच शुरू की गई है। काजला ने कहा कि इस मामले की आरोपी कुलविंदर कौर अब माफी मांग रही है। काजला ने कहा कि मैंने खुद कंगना रनौत से दिल्ली में मुलाकात की है। इसके अलावा कंगना रनौत से मैंने घटना को लेकर माफी भी मांगी है। उन्होंने कहा कि इस मुलाकात के दौरान कंगना पूछ रही थीं कि आखिर कुलविंदर कौर कौन है। उसका फैमिली बैकग्राउंड क्या है। उसने उन्हें थप्पड़ मारने की कोशिश क्यों की।

कुलविंदर कौर को अब तक अरेस्ट नहीं किया गया है। उसके खिलाफ अभी जांच जारी है। औपचारिक शिकायत दर्ज कर ली गई है। डीआईजी ने कहा, 'यह उसके लिए भावनात्मक मामला था। उसने भावुकता में आकर इस घटना को अंजाम दिया था। अब इस पर खेद जताया है और माफी मांगी है।' डीआईजी ने कहा कि कुलविंदर के पति भी सीआईएसएफ में ही नौकरी करते हैं औऱ यहां डॉग स्क्वायड में तैनात हैं। काजला ने कहा कि यह बात सही है कि एयरपोर्ट पर सुरक्षा में चूक हुई है। कुलविंदर को फ्रिस्किंग जोन में तैनात किया गया था, लेकिन वह दूसरी जगह पर चली गई थीं। 

CISF के डीजी बोले- कुलविंदर जहां गई थी, वहां नहीं होना चाहिए था

उन्होंने कहा, 'कुलविंदर जिस जगह पहुंच गई थी, वहां उसे नहीं होना चाहिए था। उसे पंजाब पुलिस की एक महिला सिपाही ने बताया था कि कंगना रनौत वहां पहुंच रही हैं। हमारे एयरपोर्ट की रिकॉर्डिंग हैं। जिससे पूरी घटना का पता चलता है।  हम पूरे मामले की जांच कर रहे हैं।' उन्होंने कहा कि इस केस में जांच दो से तीन दिन में पूरी हो जाएगी। यही नहीं उन्होंने कहा कि कुलविंदर कौर ने अपने भाई से यह भी कहा कि वह सतर्क रहे क्योंकि किसान संगठन इस घटना का लाभ उठा सकते हैं।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें