Hindi Newsदेश न्यूज़IndiGo flight leaves behind 37 bags of passengers at Hyderabad airport - India Hindi News

यात्रियों का सामान छोड़ विशाखपट्टनम पहुंच गई फ्लाइट, हंगामा खड़ा हुआ तो IndiGo ने मानी गलती

हैदराबाद से विशाखापट्टनम जा रही फ्लाइट ने गुरुवार को 37 यात्रियों से सामान को लोड नहीं किया, जिसके बाद हंगामा खड़ा हो गया। यात्री अपने सामान का इंतजार कर रहे थे लेकिन उनकी बारी नहीं आई।

Himanshu Tiwari लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीFri, 10 Feb 2023 06:29 AM
share Share

कई यात्राओं के दौरान ऐसा देखा गया है किसी यात्री का सामान फ्लाइट में लोड किए जाने से अछूता रह जाता है। लेकिन 37 लोगों का सामान फ्लाइट मिस कर दे तो फिर क्या मंजर होगा? इंडिगो एयरलाइंस की गुरुवार (9 फरवरी) को हैदराबाद से विशाखापट्टनम पहुंची एक फ्लाइट में ऐसा ही मामला सामने आया है। जहां फ्लाइट से उतर कर यात्री अपने सामान का इंतजार कर रहे थे लेकिन उनकी बारी ही नहीं आई।

फ्लाइट ने मानी गलती

इंडिगो ने इस गलती की जिम्मेदारी ली है और एक बयान जारी कर बताया कि उसे यात्रियों को हुई असुविधा के लिए खेद है। इंडिगो ने दावा किया है कि सभी यात्रियों के सामान को सुरक्षित उनके घर तक पहुंचाया जाएगा।

हैदराबाद एयरपोर्ट से विशाखापट्टनम जा रही इंडिगो की फ्लाइट 6E 409 ने उड़ान भरी. जब ये फ्लाइट विशाखापट्टनम पहुंची तो फ्लाइट से उतर कर यात्री अपने सामान का इंतजार करने के लिए लगेज बेल्ट के सामने खड़े हो गए।

काफी वक्त तक यात्री करते रहे इंतजार

काफी देर तक लगेज बेल्ट के पास अपने सामान का इंतजार करने के बाद जब उनकी बारी नहीं आई तो वे परेशान हो गए। फ्लाइट में सवार 37 लोग के सामान फ्लाइट में लोड नहीं हुए थे।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें