Hindi Newsदेश न्यूज़hardik patel to join bjp dismissed buzz gujarat congress assembly elections 2022 sidhu moose wala murder - India Hindi News

हार्दिक पटेल आज नहीं होंगे भाजपा में शामिल, खुद ही खारिज की अटकलें

हार्दिक पटेल ने रविवार को कहा, ''कल मैं भाजपा में शामिल नहीं होने जा रहा हूं ...अगर ऐसा कुछ होता है तो आपको बता दूंगा।'' इसके अलावा उन्होंने पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या पर आप सरकार को घेरा।

Nisarg Dixit एजेंसी, अहमदाबादMon, 30 May 2022 12:50 AM
share Share

कांग्रेस के पूर्व नेता हार्दिक पटेल ने उन कयासों का खंडन किया है जिसमें कहा गया था कि वह सोमवार को भाजपा में शामिल हो रहे हैं। उन्होंने ट्विटर के जरिये पंजाब में गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या को लेकर आम आदमी पार्टी (आप) पर निशाना साधा। लंबे समय से कांग्रेस के खिलाफ नाराजगी जाहिर कर रहे पाटीदार नेता ने ट्विटर पर इस्तीफे का ऐलान किया था।

पटेल ने रविवार को ''पीटीआई-भाषा' से कहा, ''कल मैं भाजपा में शामिल नहीं होने जा रहा हूं ...अगर ऐसा कुछ होता है तो आपको बता दूंगा।'' पंजाब की भगवंत मान सरकार पर निशाना साधते हुए पटेल ने ट्वीट किया,''पंजाब को इस दुखद घटना के साथ अहसास हुआ है कि कितना घातक होता है जब सरकार अराजक हाथों में जाती है। कुछ दिन पहले चर्चित कबड्डी खिलाड़ी की नृशंस हत्या हुई थी और प्रसिद्ध युवा कलाकार सिद्धू मूसेवाला की आज हुई हत्या अहम सवाल खड़े करती है।'' 

गौरतलब है कि पंजाब के मानसा जिले में अज्ञात हमलावरों ने 27 वर्षीय मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी। इससे एक दिन पहले पंजाब सरकार ने गायक को मिला सुरक्षा कवच हटा दिया था।

आपसी दुश्मनी का नतीजा!
पंजाब के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) वी के भवरा ने रविवार को कहा कि मशहूर गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या गिरोहों के बीच आपसी दुश्मनी का परिणाम लग रही है और लॉरेंस बिश्नोई गिरोह इसमें शामिल है।   पुलिस महानिदेशक ने कहा कि रविवार शाम को हुई इस हत्या की जांच के लिए विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया जाएगा। 

पुलिस महानिरीक्षक (आईजीपी), बठिंडा रेंज, प्रदीप यादव ने हत्या की प्रभावी और तीव्र जांच के लिए तीन सदस्यीय एसआईटी का गठन किया है। इस दल में एसपी (जांच) मानसा धर्मवीर सिंह, डीएसपी (जांच) बठिंडा, विश्वजीत सिंह और प्रभावी सीआईए मानसा प्रीतिपाल सिंह शामिल हैं। मीडिया को दिये गये बयान में राज्य पुलिस के प्रमुख ने कहा, ''यह घटना गिरोहों के बीच आपसी दुश्मनी का नतीजा लगती है।''

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें