Hindi Newsदेश न्यूज़hardik patel bjp facebook comment patidar leader threat gujarat assembly election - India Hindi News

हार्दिक पटेल ने FB पर बंद किए 'कमेंट्स', धमकियों के बाद मिलेगी पुलिस सुरक्षा

लंबे समय से कांग्रेस से नाराज चल रहे हार्दिक पटेल ने 2 जून को भाजपा का दामन थाम लिया था। अहमदाबाद में भाजपा के प्रदेश प्रमुख सीआर पाटिल और वरिष्ठ नेता नितिन पटेल ने उन्हें सदस्यता दिलाई।

Nisarg Dixit लाइव हिंदुस्तान, अहमदाबादWed, 8 June 2022 02:14 AM
share Share

कांग्रेस छोड़ भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए हार्दिक पटेल को लोगों की नाराजगी का सामना करना पड़ रहा है। खबर है कि लोग ऑनलाइन उन्हें भला बुरा कह रहे हैं। इतना ही नहीं पाटीदार नेता को मिल रही धमकियों के बाद उन्हें पुलिस सुरक्षा देने का भी फैसला किया गया है। पटेल ने गुरुवार को भाजपा का दामन थाम लिया था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लोगों की तरफ से ऑनलाइन गलत व्यवहार झेलने के बाद भाजपा नेता ने फेसबुक पर कमेंट सेक्शन बंद कर दिया है। मंगलवार को पटेल ने फेसबुक पोस्ट के जरिए यूजर्स से मिस्ड कॉल देकर भाजपा में शामिल होने की अपील की थी। गुजरात में भाजपा के सदस्यता अभियान का हिस्सा रही इस पोस्ट में टोल फ्री नंबर शामिल थे।

पोस्ट के कमेंट सेक्शन में पटेल के खिलाफ लोगों ने कड़ी प्रतिक्रिया दी। भाजपा में शामिल होने के चलते उन्हें जमकर भला बुरा कहा गया। इसके चलते ही उन्होंने कमेंट बंद करने का फैसला किया। खास बात है कि भाजपा में शामिल होने के बाद पाटीदार नेता के कुछ पुराने वीडियो वायरल हुए थे, जिसमें वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पर निशाना साध रहे हैं।

लंबे समय से कांग्रेस से नाराज चल रहे हार्दिक पटेल ने 2 जून को भाजपा का दामन थाम लिया था। अहमदाबाद में भाजपा के प्रदेश प्रमुख सीआर पाटिल और वरिष्ठ नेता नितिन पटेल ने उन्हें सदस्यता दिलाई। माना जा रहा है कि पटेल को पार्टी में शामिल करने के जरिए भाजपा गुजरात में पाटीदार मतदाताओं को लुभाने की तैयारी में है। राज्य में इस साल के अंत में चुनाव होने हैं।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें