Hindi Newsदेश न्यूज़gujarat congress leader bharatsinh solanki caught with another woman by his wife - India Hindi News

गैर महिला के साथ कमरे में मिले गुजरात कांग्रेस के कद्दावर नेता, पत्नी ने रंगे हाथों पकड़ा

भरतसिंह सोलंकी गुजरात के आणंद स्थित अपने बंगले में एक अन्य महिला के साथ रंगे हाथों पकड़े गए। उन्हें उनकी पत्नी रेशमा पटेल ने पकड़ा।

Gaurav Kala लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 2 June 2022 04:22 PM
share Share

पूर्व केंद्रीय मंत्री और दो बार के गुजरात कांग्रेस अध्यक्ष रहे भरतसिंह सोलंकी गुजरात के आणंद स्थित अपने बंगले में एक अन्य महिला के साथ रंगे हाथों पकड़े गए। उन्हें उनकी पत्नी रेशमा पटेल ने पकड़ा। रेशमा और भरतसिंह सोलंकी के बीच कानूनी लड़ाई चल रही है।

गुजरात कांग्रेस के कद्दावर नेता को उनकी पत्नी रेशमा पटेल ने किसी अन्य महिला के साथ रंगे हाथों पकड़ा। घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में, सोलंकी की पत्नी और उनका साथी होटल के कमरे में घुस जाते हैं, जिसके बाद वे लड़की को पकड़ लेते हैं और फिर रेशमा बेरहमी से उसके बाल झटक कर कमरे के चारों ओर घुमाने लगती हैं। दूसरी ओर, भरतसिंह सोलंकी इसे रोकते नजर आ रहे हैं।

वीडियो में रेशमा चिल्ला-चिल्ला कर कह रही हैं, 'तुम मेरे पति के साथ बैठी हो... मैं तुम्हें नहीं छोडूंगी...' और 'इसका एक वीडियो लो' और 'अपना चेहरा दिखाओ' जैसी अन्य टिप्पणियां वीडियो में सुनी जा सकती हैं। इस दौरान लड़की अपना चेहरा छिपाने की कोशिश करती नजर आ रही है।

घटना के जवाब में अब तक न तो भरतसिंह सोलंकी और न ही गुजरात कांग्रेस ने कोई बयान जारी किया है।

गौरतलब है कि भरतसिंह सोलंकी और उनकी पत्नी रेशमा पटेल के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा है। रेशमा पटेल और भरतसिंह सोलंकी ने पहले एक-दूसरे को सार्वजनिक नोटिस जारी किए थे। रेशमा पटेल ने आरोप लगाया था कि उन्हें प्रताड़ित किया गया और घर से निकाल दिया गया। भरतसिंह सोलंकी पर उनके साथ दुर्व्यवहार करने और अपनी राजनीतिक स्थिति का दुरुपयोग करके उन्हें तलाक के लिए मजबूर करने का भी आरोप लगाया गया था।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें