Hindi Newsदेश न्यूज़Ghaziabad man kills three daughters and wife over suspicion of having affair these are the suspicious questions

खुलासा: गाजियाबाद में इस वजह से किया पत्नी और तीन बेटियों का मर्डर, ये हैं सुलगते सवाल

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में प्रेम विवाह के कई साल तक प्रदीप और संगीता का पारिवारिक जीवन खुशहाल रहा। पति और पत्नी हंसी-खुशी साथ रह रहे थे। शादी के कुछ साल बाद संगीता के संपर्क में एक युवक आया। आगरा...

खुलासा: गाजियाबाद में इस वजह से किया पत्नी और तीन बेटियों का मर्डर, ये हैं सुलगते सवाल
गाजियाबाद | कार्यालय संवाददाता Sat, 6 July 2019 04:09 AM
हमें फॉलो करें

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में प्रेम विवाह के कई साल तक प्रदीप और संगीता का पारिवारिक जीवन खुशहाल रहा। पति और पत्नी हंसी-खुशी साथ रह रहे थे। शादी के कुछ साल बाद संगीता के संपर्क में एक युवक आया। आगरा का वह युवक उसके साथ नौकरी करता है। संगीता इस युवक को अपना भाई मानती थी, जबकि प्रदीप उसे पंसद नहीं करता था। इसकी वजह से उनके घर में कलह रहने लगी थी।

पुलिस पूछताछ में सामने आया कि संगीता के साथ आगरा का एक युवक नौकरी करता है, जिसे वह अपना मुंहबोला भाई मानती थी। इस वजह से उस युवक का प्रदीप के घर आना-जाना था। पिछले एक साल से युवक उनके घर शताब्दीपुरम में आकर रहने लगा था। प्रदीप ने इसका विरोध किया। इस पर संगीता ने पति को समझाया कि युवक उसका मुंहबोला भाई है, लेकिन प्रदीप को उसका युवक घर में आना अच्छा नहीं लगा। इस बात को लेकर घर में तनाव पैदा रहता था। घर में तनाव बढ़ने पर संगीता ने एक दिन युवक को राखी बांधी, साथ ही पति को भाई-बहन के रिश्ते पर शक नहीं करने की हिदायत दी, लेकिन प्रदीप यह सब सहन नहीं कर पा रहा था और झगड़ता था। दो महीने पहले परिवार के अन्य लोगों से भी युवक का झगड़ा हो गया था। बात बढ़ने पर युवक को घर से निकाल दिया गया। इसके बाद से युवक ने घर आना बंद कर दिया था।

इस हत्याकांड के बाद सुलगते सवाल

1- मुंह पर टेप बांधकर खुदकुशी
परिवार की हत्याकर अपने मुंह पर टेप बांधकर आत्महत्या करने की पुलिस की थ्योरी पर सवाल उठ रहे हैं। अपने मुंह पर टेप लगाकर कोई आत्महत्या कैसे कर सकता है, जबकि हाथ खुले थे। दम घुटने पर प्रदीप ने हाथ-पैर भी चलाए होंगे, ऐसी स्थिति में वह या बच्चे अपने मुंह से टेप हटा सकते थे। 

2- सोते हुए जहर कैसे दिया
पुलिस जहर देने की बात भी कह रही है, लेकिन सुबह 4:30 बजे प्रदीप कमरे में गया तो सोते हुए बच्चों और पत्नी को जहर कैसे दिया। यदि जहर खिलाया होता तो बच्चों के चिल्लाने की आवाज कैसे आई। पोस्टमार्टम में भी पुष्टि नहीं हुई है। .

3-झगड़े की आवाज नहीं आई
संगीता के मुंह पर टेप नहीं लगा था, उसके सिर पर हथौड़ा से वार किया गया। ऐसे में उसने विरोध किया होगा लेकिन परिवार के किसी व्यक्ति को झगड़े की कोई आवाज नहीं आई। केवल किसी बच्चे के रोने की आवाज सुनाई दी।

पति ने पुलिस को बताई पत्नी के रेप-हत्या की बात, चंद मिनट में खुली पोल

4- पहले बच्चों को मारा या पत्नी को
पहले बच्चों को टेप लगाकर मारा या फिर पहले संगीता पर वार किया, यह सवाल अनसुलझा है। क्योंकि टेप बांधने पर बच्चों का प्रतिरोध सुनकर संगीता विरोध करती। यदि संगीता और प्रदीप में हाथापाई हुई होती तो बच्चों की आंख खुल जाती और वो चिल्लाकर परिवार वालों को बुलाते।

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें