Hindi Newsदेश न्यूज़Earthquake in Delhi NCR tremor felt

दिल्ली-एनसीआर में फिर लगे झटके, 2.5 थी भूकंप की तीव्रता; महीने भर में तीसरी बार

नई दिल्ली में मंगलवार रात एक बार फिर भूकंप के झटके महसूस किए गए। राष्ट्रीय भूकंप विज्ञान केंद्र के अनुसार, मंगलवार रात दिल्ली में हल्की तीव्रता का भूकंप आया। रात 9.30 बजे आए भूकंप की तीव्रता 2.5 थी।

Deepak Mishra भाषा, नई दिल्लीTue, 29 Nov 2022 05:12 PM
share Share

नई दिल्ली में मंगलवार रात एक बार फिर भूकंप के झटके महसूस किए गए। राष्ट्रीय भूकंप विज्ञान केंद्र के अनुसार, मंगलवार रात दिल्ली में हल्की तीव्रता का भूकंप आया। रात साढ़े नौ बजे आए भूकंप की तीव्रता 2.5 थी। इसका केंद्र नई दिल्ली से आठ किलोमीटर पश्चिम में था। राष्ट्रीय राजधानी में भी झटके महसूस किए गए।

सोशल मीडिया पर शेयर किया अनुभव
भूकंप आने के बाद लोग सोशल मीडिया पर अपना अनुभव शेयर करने लगे। एक यूजर ने लिखा कि लगता है मैंने सभी भूकंप के झटकों को महसूस कर लिया है। आज फिर से दिल्ली में भूकंप। एक यूजर ने पूछा कि दिल्ली में अभी-अभी भूकंप आया है, किसी ने महसूस किया क्या? दिल्ली में बार-बार आ रहे भूकंप पर भी लोगों ने मीम्स शेयर किए। एक यूजर ने फिर हेराफेरी में परेश रावल के कैरेक्टर बाबूभाई की तस्वीर शेयर की, जिस पर भूकंप को संबोधित करते हुए लिखा था-फिर से आ गया रे बाबा, तू जा रे जा...
 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें