Hindi Newsदेश न्यूज़Bomb threat in Kochi-Bengaluru flight passengers deboarded in a hurry - India Hindi News

कोच्चि-बेंगलुरु फ्लाइट में बम की धमकी, आनन-फानन में उतारे गए यात्री

कोच्चि से बेंगलुरु जाने वाले इंडिगो विमान में बम की सूचना मिलने के बाद आनन-फानन में यात्रियों को एयरपोर्ट पर उतार दिया गया। इसके बाद जांच शुरू की गई है। हालांकि कोई संदिग्ध चीज नहीं मिली है।

Ankit Ojha एजेंसी, कोच्चिMon, 28 Aug 2023 08:59 AM
share Share

कोच्चि से बेंगलुरु जाने वाले इंडिगो के एक विमान में बम होने की सूचना मिलने के बाद उसमें सवार यात्रियों को सोमवार को यहां अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर उतार दिया गया। हवाईअड्डे के सूत्रों ने यह जानकारी दी। सूत्रों के मुताबिक, विमान संख्या 6ई6482 को सुबह 10.30 बजे बेंगलुरु के लिए रवाना होना था। हवाई अड्डे के सूत्रों ने बताया कि यात्रियों को विमान से उतार दिया गया और विमान को जांच के लिए एक अलग स्थान पर ले जाया गया है।
    
नेदुम्बस्सेरी पुलिस ने बम की धमकी की सूचना मिलने की पुष्टि की और बताया कि मामले की जांच के लिए एक दल भेज दिया गया है। पुलिस ने बताया कि दल की शुरुआती जांच के बाद ही ज्यादा जानकारी सामने आ पाएगी। इसी तरह 18 अगस्त को भी दिल्ली एयरपोर्ट पर बम की धमकी के बाद दिल्ली- पुणे विस्तारा एयरलाइन की फ्लाइट लेट हो गई थी। बाद में यह धमकी अफवाह निकली।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें