Notification Icon
Hindi Newsमहाराष्ट्र न्यूज़Maharashtra CM Eknath Shinde led Shiv Sena faction MLA Sanjay Shirsat airlifted Mumbai hospital

शिंदे गुटे के विधायक संजय शिरसाट एयर एंबुलेंस से मुंबई रेफर, बेचैनी और हाई ब्लड प्रेशर की शिकायत

हॉस्पिटल के डॉक्टर उन्मेश टकलकर ने एक टीवी चैनल से कहा कि विधायक का ब्लड प्रेशर भी बढ़ा हुआ था और उन्हें कुछ दवाइयां दी गईं। उनकी हालत स्थिर होने और बेहतर महसूस करने पर मुंबई रेफर कर दिया गया।

Niteesh Kumar पीटीआई, मुंबईTue, 18 Oct 2022 09:08 AM
share Share

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की अगुवाई वाले शिवसेना गुट के विधायक संजय शिरसाट को एयर एंबुलेंस से मुंबई ले जाया गया है। उन्हें सीने में बैचेनी और हाई ब्लड प्रेशर की शिकायत थी। डॉक्टर ने बताया कि विधायक को औरंगाबाद में कुछ दवाएं दी गईं, इसके बाद उन्हें एयर एंबुलेंस के जरिए मंगलवार सुबह ही मुंबई भेज दिया गया।

औरंगाबाद पश्चिम से विधायक शिरसाट को सोमवार शाम सीने में बैचेनी और सांस लेने में दिक्कत हुई। इसके बाद उन्हें औरंगाबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। हॉस्पिटल के डॉक्टर उन्मेश टकलकर ने एक टीवी चैनल से कहा कि विधायक का ब्लड प्रेशर भी बढ़ा हुआ था और उन्हें कुछ दवाइयां दी गईं। उन्होंने कहा कि शिरसाट की हालत स्थिर होने और बेहतर महसूस करने के बाद उन्हें मुंबई रेफर कर दिया गया।

'दिवंगत विधायक के परिजन के खिलाफ चुनाव नहीं लड़ने की परंपरा'
वहीं, मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने सोमवार को कहा कि अंधेरी (पूर्व) उपचुनाव से हटकर भाजपा ने किसी दिवंगत विधायक के परिजन के मैदान में उतरने पर चुनाव नहीं लड़ने की परंपरा को कायम रखने की कोशिश की। इससे पहले भाजपा ने मुंबई की अंधेरी पूर्व विधानसभा सीट पर 3 नवंबर को होने वाला उपचुनाव नहीं लड़ने का फैसला किया। भाजपा उम्मीदवार मुरजी पटेल ने अपना नामांकन वापस ले लिया।

सीएम शिंदे ने कहा कि दिवंगत रमेश लटके उनके सहयोगी थे। लटके की मृत्यु के कारण ही अंधेरी (पूर्व) सीट के लिए उपचुनाव हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के अध्यक्ष शरद पवार, महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राज ठाकरे और उनकी पार्टी के सहयोगी प्रताप सरनाइक ने भाजपा से इस संबंध में अपील की थी।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें