Notification Icon
Hindi Newsमध्य प्रदेश न्यूज़Bhind Madhya Pradesh Controversy over playing DJ holi shots fired

मध्य प्रदेश के भिंड में होली खेल रहे युवाओं के डीजे बजाने पर विवाद, गोलियां चलीं, एक की मौत

भिण्ड जिले के ऊमरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले कनावर गाँव में होली के रंग में भंग हो गया। होली खेलने के लिए युवाओं की टोली गांव में डीजे बजाकर डांस कर रही थी लेकिन कुछ लोगों को आपत्ति हुई। इसमें...

Ravindra Kailasiya ग्वालियर, लाइव हिंदुस्तान, Fri, 18 March 2022 12:10 PM
share Share

भिण्ड जिले के ऊमरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले कनावर गाँव में होली के रंग में भंग हो गया। होली खेलने के लिए युवाओं की टोली गांव में डीजे बजाकर डांस कर रही थी लेकिन कुछ लोगों को आपत्ति हुई। इसमें दनादन फायरिंग हुई और एक व्यक्ति की मौत हो गई। एक अन्य युवक घायल हो गया।

भिंड के कनावर ग्राम में होली के अवसर पर रंग डालने और डीजे बजाने पर सरपंच और पूर्व सरपंच के परिवारों के बीच जमकर विवाद हुआ। विवाद इतना बढ़ गया कि खूनी संघर्ष हो गया। सरपंच के परिवारजन और उनके साथी हथियारबंद होकर आए और दनादन कई राउंड फायरिंग की। फायरिंग की चपेट में आए पूर्व सरंपच के बेटे की मौत हो गई और दूसरा युवक घायल हो गया।

डीजे की आवाज कम करने की अनसुनी करने पर विवाद हुआ 
पूर्व सरपंच लोकेंद्र सिंह भदोरिया के परिवार ने डीजे लगाया था। उसने तेज आवाज़ होने को लेकर सरपंच रंजीत सिंह भदोरिया ने आपत्ति की और उसकी आवाज कम करने को बोला,लेकिन दूसरे पक्ष ने जब बात अनसुनी की तो सरपंच ने अपने आधा दर्जन साथियों के मिलकर 25-30 राउंड फ़ायर किए। इस घटना में पूर्व सरपंच के बेटे केशव भदौरिया की गोली लगने से हत्या हो गयी। वहीं दूसरा घायल हो गया।जिसे इलाज के लिए ज़िला अस्पताल लाया गया है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है पुलिस ने मृतक के शव को पीएम के लिए भेज दिया है वहीं पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें