Notification Icon
Hindi Newsझारखंड न्यूज़हजारीबागA herd of 22 elephants ravaged two houses in the Rohania Tand of Bundu

बुंडू के रोहनिया टांड में 22 हाथियों के झुंड ने दो घर में उत्पात मचाया

केरेडारी प्रखंड के बुंडू पंचायत के रोहनिया टांड गांव में मंगलवार की रात्रि 22 हाथियों के झुंड ने दो घर में उत्पात मचाया। बताया जाता है कि पुनः हाथियों का झुंड बुंडू के जंगल में आकर अंबा झरना गांव के...

Newswrap हिन्दुस्तान, हजारीबागWed, 23 Sep 2020 09:33 PM
share Share

केरेडारी प्रखंड के बुंडू पंचायत के रोहनिया टांड गांव में मंगलवार की रात्रि 22 हाथियों के झुंड ने दो घर में उत्पात मचाया। बताया जाता है कि पुनः हाथियों का झुंड बुंडू के जंगल में आकर अंबा झरना गांव के कई किसानों का फसल को रौंदते हुए मंगलवार की रात्रि में रोहनिया टांड पहुंच कर कैला गंझू और किशुन गंझू के घर ध्वस्त करते हुए घर में रखे चावल, महुआ आदि अनाज को चट कर गया। रात भर गांव के आसपास में लगे फसल को नुकसान पहुंचाया है। पुनः सुबह होते ही जंगल की ओर भाग निकले। ग्रामीणों का कहना है कि रात में पुनः गांव में आकर उत्पात मचा सकता है। कई दिन वन विभाग के पदाधिकारी को कहा गया लेकिन विभाग मौन है। इसके पहले कई घर ध्वस्त कर दिया जिसे केरेडारी प्रशासन देखने तक नहीं आया है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें