Notification Icon
Hindi Newsझारखंड न्यूज़देवघरThe young man returning to treatment got broken in the accident

इलाज करा लौट रहे युवक का पैर हादसे में टूटा

दुर्घटना में अन्य परिजन भी हो गए जख्मी, कराया गया भर्ती दुर्घटना में अन्य परिजन भी हो गए जख्मी, कराया गया भर्ती दुर्घटना में अन्य परिजन भी हो गए जख्मी, कराया गया...

Newswrap हिन्दुस्तान, देवघरWed, 22 July 2020 10:05 PM
share Share

बुधवार को देवीपुर थाना क्षेत्र के खिरवातरी के समीप एक ऑटो के अनियंत्रित होकर पलट जाने की वजह से ऑटो सवार 2 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जिसके बाद परिजन द्वारा उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। जहां ऑन ड्यूटी डॉक्टर द्वारा उनका इलाज किया गया।

घटना के संदर्भ में परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार थड़ियारी गांव निवासी बिहारी पंडित को कुछ दिन पहले उसके पैर में चोट लग गई थी। घर में ही प्राथमिक उपचार कराने के बाद बुधवार को वह अपने बड़े भाई महेश्वर पंडित व एक अन्य परिजन के साथ देवघर के वीआईपी चौक के समीप स्थित एक निजी क्लिनिक में इलाज कराने के लिए पहुंचा था। जहां इलाज कराने के बाद करवाने के बाद दवा इत्यादि लेकर ऑटो से घर लौट रहा था। उसी दौरान घर से महज कुछ दूरी पर देवीपुर थाना क्षेत्र के ख़िरवातरी पेट्रोल पंप के समीप ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गया। घटना में बिहारी का एक पैर टूट गया। वहीं उनके साथ आए परिजन गनोरी पंडित को भी घटना में गंभीर चोट लगी। उसके बाद उसके बड़े भाई महेश्वर पंडित दोनों को लेकर इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचे। जहां ऑन ड्यूटी डॉक्टर द्वारा उनका प्राथमिक उपचार करने के बाद भर्ती कर इलाज किया जा रहा है। सदर अस्पताल प्रबंधन द्वारा मामले की सूचना बैद्यनाथधम ओपी पुलिस को दे दी गई है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें