Notification Icon
Hindi Newsझारखंड न्यूज़बोकारोDoctor escaped after leaving woman in hospital in Petarwar death

पेटरवार में अस्पताल में महिला को छोड़ भागे डॉक्टर, मौत

पेटरवार में इलाज के अभाव में महिला ने अस्पताल में ही दम तोड़ दिया। मंगलवार रात 10 बजे महिला को उसके परिजन सांस लेने में दिक्कत होने पर पेटरवार स्थित...

Newswrap हिन्दुस्तान, बोकारोWed, 28 April 2021 05:33 PM
share Share

पेटरवार में इलाज के अभाव में महिला ने अस्पताल में ही दम तोड़ दिया। मंगलवार रात 10 बजे महिला को उसके परिजन सांस लेने में दिक्कत होने पर पेटरवार स्थित एक निजी अस्पताल ले गए। महिला को कोरोना पॉजिटिव समझ कर हॉस्पिटल कर्मियों ने इलाज करने से इंकार कर दिया। घटना की जानकारी पाकर रात 11 बजे बुंडू मुखिया अजय सिंह अस्पताल पहुंचे और दबाव देने पर महिला को भर्ती किया गया। परंतु महिला के एडमिट होते ही डॉक्टर को छोड़कर बाकि नर्सिंग स्टॉफ हॉस्पिटल के पिछले दरवाजे चले गए। काफी देर बाद पता करने पर फोन पर नसार्ें ने बताया कि महिला पॉजिटिव है। वह हॉस्पिटल में रहेगी तो हमलोग वहां नही जाएंगे। महिला के परिजनों ने कहा कि सुबह कोई बेहतर इंतजाम करेंगे। तब तक आप इलाज करें। परंतु कोई कुछ सुनने को राजी नहीं हुआ। अंतत: बुधवार सुबह 5 बजे महिला की मौत हो गई।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें